केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- चुनाव हारने के बाद भी लोगों को राज्यपाल और राष्ट्रपति बनाती है BJP

कानपुर देहात में एक सभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। भाजपा की जीत को उन्होने गुंडागर्दी और अराजकता के खिलाफ जीत बताई।  केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- चुनाव हारने के बाद भी लोगों को राज्यपाल और राष्ट्रपति बनाती है BJPनिकाय चुनाव में CM योगी की होगी अग्निपरीक्षा, अयोध्या से शुरू करेंगे चुनावी प्रचार

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा में किसी से भेदभाव नहीं किया जाता है। चुनाव हार जाने के बाद भी लोगों को राज्यपाल और राष्ट्रपति बनाया जाता है, यह गौरव की बात है। 

गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की शानदार जीत होगी। वे यहां अच्युत ब्रह्माधाम आश्रम में सात दिवसीय भक्ति वेदांत सम्मेलन का शुभारंभ करते हुए जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। 

साध्वी निरंजन ज्योति ने किया केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत

केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत किया। मौर्य ने कहा कि गुंडागर्दी, अराजकता से परेशान जनता ने भाजपा को प्रदेश में शानदार जीत दिलाई थी। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम जारी है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

उन्होने कहा कि छह महीने के कार्यकाल में सरकार ने विकास कार्यों की झड़ी लगाकर रिकार्ड कायम किया है। कहा कि किसानाें की आमदनी दुगनी करने के बजाय उनके उत्पादन को सुरक्षित रखने का लक्ष्य है। फूड प्रोसेसिंग के जरिए उनके उत्पादन को सुरक्षित रखने का काम किया गया है। गड्ढा मुक्त सड़क के लिए अभियान चलाकर 83 हजार किलोमीटर निर्माण कराया गया।

You May Also Like

English News