कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली को प्र‍ियंका ने द‍ी सलाह, सामने आया नया लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं. हाल ही में सोनाली ने एक वीड‍ियो शेयर किया है. इस वीड‍ियो में सोनाली के कई लुक सामने आए हैं. अपने नए लुक के लिए सोनाली ने प्र‍ियंका चोपड़ा को शुक्रिया कहा है, क्योंकि ये नया लुक उनकी सलाह के बाद आया है.

वीडियो में सोनाली ने विग का इस्तेमाल किया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें सोनाली इस वक्त हाई ग्रेड कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं. इसके ट्रीटमेंट में कीमोथेरेपी कराने के वक्त दौरान स‍िर बालों को हटा दिया जाता है. ऐसे में अब सोनाली ने विग का इस्तेमाल करना शुरू किया है. इस वीड‍ियो सोनाली ने प्र‍ियंका चोपड़ा को थैंक्यू कहा है, क्यों व‍िग लगाने का आइड‍िया प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें दिया था.

वीडियो को साझा करते हुए सोनाली ने अपने लुक्स को लेकर लिखा  ‘कौन सुंदर दिखना नहीं चाहता अगर हम इसके लिए थोडा सा पाप कर लें तो इसमें कोई बुराई नहीं है. जरुरी ये है कि आप के मन की करें. फिर चाहे खूबसूरत लगने के लिए विग लगाए या लिपस्टिक’ सोनाली की ये पोस्ट इमोशनल होने के साथ जि‍ंदगी जीने के सबक को स‍िखाती है.

बता दें एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा रही हैं. फैंस को उनके करीबियों से एक्ट्रेस की तबीयत के अपडेट्स मिलते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही सोनाली फ्रेंडश‍िप डे के खास मौके पर सोनाली ने एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में सोनाली के बाल्ड लुक ने सबको चौंका दिया था. सोनाली के साथ इस तस्वीर में उनकी दोस्त सुजैन खान और स्वदेश फिल्म में नजर आईं गायत्री दि‍खाई दीं थी. दोनों ही सोनाली का हालचाल पूछने न्यूयॉर्क पहुंची थीं.

You May Also Like

English News