कैटरीना के लिए अपनी जान देने को भी तैयार थे रणबीर कपूर, फिर हुआ था ऐसा

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रामबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अफेयर को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे है. रणबीर आलिया से पहले दीपिका और कैटरीना के साथ भी रिलेशन में रह चुके है. कैटरीना से तो रणबीर शादी तक करने के लिए तैयार थे और उन्होंने कैटरीना को एक फ्लैट भी गिफ्ट किया था जिसमे दोनों लिव-इन रिलेशन में रहते थे. लेकिन अचानक ही ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद कैटरीना और रणबीर दोनों अलग-अलग हो गए. इन दोनों के अलग होने की असली वजह आज तक किसी को नहीं पता चल पाई है.कैटरीना के लिए अपनी जान देने को भी तैयार थे रणबीर कपूर, फिर हुआ था ऐसा

रणबीर कैटरीना से इतनी मोहोब्बत करते थे कि वो उनके लिए जान तक देने के लिए तैयार थे. जी हाँ… एक इंटरव्यू के दौरान खुद रणबीर ने इस बात का खुलासा किया था. रणबीर ने कहा था कि, ‘उनकी जिंदगी में कुछ ही ऐसे लोग है जिनके लिए वो अपनी जान भी दें सकते है.’ जब मीडिया ने उनसे पूछा कि वो किस-किस के लिए अपनी जान दें सकते है तो इसके जवाब में रणबीर ने कहा था कि, ‘मेरा परिवार, अयान और कटरीना.’ रणबीर ने इन सभी लोगों को अपनी जिंदगी के सबसे जरुरी हिस्सा बताया था.

इसके बाद रणबीर कपूर को मीडिया ने सलमान खान से कम्पेयर किया था इसके जवाब में रणबीर ने कहा था कि, सलमान से उनका कम्पेयर करना ठीक नहीं है. अब तक वो उनके जितने स्टारडम को छू नहीं पाए है और अगर किसी सुपरस्टार की बुरी फिल्म भी हिट होती है तो वो अभिनेता सुपरस्टार है. रणबीर ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को सुपरस्टार कहा था.

वैसे इन दिनों तो रणबीर और आलिया के अफेयर की चर्चा जोरो-शोरो से चल रही है. अब देखना तो ये है कि आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंधते है या नहीं.

You May Also Like

English News