कैटरीना कैफ खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी थी, अब जाकर मिली….

कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कमाल दिखा रही है। लेकिन इससे पहले कैटरीना कैफ काफी इंसिक्योर फील करने लगीं थीं।कैटरीना कैफ खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी थी, अब जाकर मिली....

कैटरीना कैफ की पिछली कुछ फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं थी ऐसे में ये जरूरी था कि ये फिल्म हिट हो वर्ना एक बार और कैट की नैया डूब जाती। एक तरह से सलमान के साथ फिल्म करके कैट ने अपने लिए एक अच्छा रास्ता तैयार कर लिया है।

कैट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म की सफलता के बाद वो काफी सिक्योर्ड महसूस कर रही हैं। उनकी रणवीर के साथ आई ‘जग्गा जासूस’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आई फिल्म ‘बार-बार देखो’ फ्लॉप रही थीं। और इसी की वजह से उनका करियर खराब हो रहा था लेकिन इस फिल्म के हिट होने से उनके लिए नया साल भी अच्छा साबित हुआ और उनको काफी राहत भी मिली है।

मीडिया को दिए इंटरव्यू में कैट ने कहा कि वो पहले सुरक्षित महसूस नहीं करती थीं, लेकिन उन्होंने काफी मेहनत की और खुद को लगातार सुधारने की कोशिश कर रही हैं। उनका कहना था कि, अब वो खुद से काफी संतुष्ट हैं और इसी फ्लो में बहते जाना चाहती हैं। हर इंसान के अंदर कुछ ना कुछ खामिया तो होती ही हैं और वो इस बात से अच्छे से वाकिफ हैं। कैट हमेशा खुद को सुधारने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

इस बड़ी हिट के अलावा कैट इस साल विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और आमिर खान भी होंगे। जाहिर है उन्होंने अपने लिए एक और अच्छी फिल्म चुनी जो उन्हें सही ट्रैक पर बनाए रखेगी।

You May Also Like

English News