कैटरीना दिखाती रहीं, सलमान देखते रहे और वायरल हो गया ये वीडियो…

सलमान खान और कैटरीना कैफ के करोड़ों प्रशंसक सहित बॉलीवुड के तमाम लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कैटरीना-सलमान साथ हैं या नहीं. दोनों ने इस रहस्य पर परदा डाल रखा है और स्पष्ट नहीं कर रहे हैं कि हकीकत क्या है. ब्रेकअप की खबरें आती हैं तो दोनों साथ दिखने लग जाते हैं और जब साथ होने की बातें की जाती हैं तो दोनों में अलगाव देखने को मिलता है.कैटरीना दिखाती रहीं, सलमान देखते रहे और वायरल हो गया ये वीडियो...इस लड़की का डांस देख कर आप भी हो जाओगे मदहोश.. देखे पूरा विडियो अकेले में

बॉलीवुड के कुछ लोगों का कहना है कि दोनों में ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन इस बारे में वे कुछ नहीं बोलकर अपनी गरिमा को कायम रखना चाहते हैं. पिछले कुछ दिनों से कैटरीना और रणबीर की नजदीकियां लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों को एक-दूसरे के घर में देखा जा रहा है और यहां तक भी कहा गया है कि कैटरीना के घर पर जब आयकर अधिकारियों ने छापा मारा तो उसके कुछ देर पहले ही रणबीर वहां से रवाना हुए थे.

इस सेक्स रोबोट को खरीदने के बाद नहीं पड़ती लड़कियों की जरुरत, सेक्स रोबोट के लड़के हो रहे दिवाने…

रणबीर और कैटरीना की नजदीकियों का हवाला देते हुए यह माना जा रहा है कि सलमान और कैटरीना में ब्रेक अप हो चुका है. शायद वे अपने को एक मौका और देना चाहते हैं, इसीलिए मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं.

इस बीच सलमान और कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है. एक बार फिर सलमान खान सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन इस बार वे अपनी वजह से नहीं बल्कि अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना की वजह से सुर्खियों में है. आईफा 2017 का जश्न शुरू होने वाला है और यही वजह है कि गुरुवार रात आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी. इस कांफ्रेस का एक वीडियो वायरल हो गया है, अब क्या है इस वीडियो में, उसके लिए तो आपको इसे देखना होगा.

You May Also Like

English News