कैप्टन अमरेंद्र ने दिया बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस से घबराए PM मोदी, तभी आ रहे हिमाचल

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल में कांग्रेस की मजबूत पकड़ से घबरा गए हैं इसलिए हिमाचल के चक्कर लगा रहे हैं। अमरेंद्र सिंह ने रविवार को मंडी के नाचन में कांग्रेस प्रत्याशी की चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले किए। कैप्टन अमरेंद्र ने दिया बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस से घबराए PM मोदी

टिकट बंटवारे को लेकर सपा दफ्तर में मचा हंगामा, नौबत मारपीट तक जा पहुंची

उन्होंने कहा कि मोदी और उनकी पूरी कैबिनेट हिमाचल दौड़ी हुई है। ये मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आगे बौने साबित हो रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि मेरा और वीरभद्र सिंह का अब आखिरी चुनाव होगा। पंजाब में कांग्रेस का नया चेहरा कौन होगा यह राहुल गांधी तय करेंगे। 

हिमाचल के लोगों का कौन ख्याल रख सकता है, यह यहां की जनता को सोचना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पंजाब में 2 लाख 8 हजार करोड़ का कर्जा छोड़कर चली गई थी। इसके बाद केंद्र ने पंजाब सरकार को पैकेज की किस्तें देने में झूठ बोलती रही। 

कांग्रेस फिर भी अपने दम पर पंजाब में सरकार चला रही है। सरहद तक सड़कें कांग्रेस सरकार ने निकाली हैं और गांव गांव में सड़कों का जाल बिछा दिया है। मोदी सरकार का अब कोई जादू नहीं रहा है। 

इसका उदाहरण हाल ही में हुए पंजाब के गुरदासपुर के उपचुनावों में भाजपा सरकार को मिला है। मोदी ने जीएसटी और नोटबंदी से देश को दिवालिया घोषित कर दिया है। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी लाल सिंह, मंडल अध्यक्ष दामोदर चौहान, केशव नायक, सुरेंद्र शर्मा, मनोज गुप्ता मौजूद रहे।

You May Also Like

English News