कैफ ने पाकिस्तानी ट्रोलर को दिया करारा जवाब, जाधव केस में नाम से मोहम्मद हटाने को मिली थी नसीहत

कुलभूषण जाधव केस में इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (ICJ) का फैसला आने के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के ट्वीट पर उल्टा जवाब देना एक पाकिस्तानी ट्रोलर को महंगा पड़ गया। दरअसल, ICJ के फैसले पर कैफ ने ट्वीट करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की थी। यह भी पढ़े: अभी-अभी: पीएम मोदी पर भारी पड़े ये दो नेता, साथ आये तो बीजेपी को लगेगा सबसे तगड़ा झटका पार्टी में छाया सन्नाटा…

इस ट्वीट में कैफ ने न सिर्फ सारे भारतवासियों को बधाई बल्कि ICJ को भी बधाई दी थी लेकिन कैफ द्वारा किया गया यह ट्वीट पाकिस्तान के एक ट्विटर यूजर को पसंद नहीं आया, जिसके बाद उसने कैफ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि कैफ को अपने नाम के आगे से ‘मोहम्मद’ हटा देना चाहिए। 

कुलभूषण जाधव केस पर आए फैसले से संतुष्ट नहीं पाकिस्तान

पाकिस्तानी ट्रोलर की इस प्रतिक्रिया से यह साफ़ दिख रहा था कि वह कैफ को घेरने की कोशिश कर रहा है और ICJ के आए इस फैसले से बहुत बौखलाया हुआ है लेकिन कैफ ने भी उसे मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा कि उन्हें अपने नाम पर गर्व है।

यही नहीं, मोहम्मद कैफ ने उस पाकिस्तानी ट्रोलर को एक नसीहत भी दे डाली। कैफ ने उस यूजर से कहा कि आमिर शब्द का मतलब ‘जीवन से भरा’ होता है। ऐसे में उसे (पाकिस्तानी यूजर) को इसके बहुत जरुरत है। आखिर में भारत की तारीफ में भी कैफ ने लिखा कि भारत एक सेकुलर और टोलरेंट देश है।

You May Also Like

English News