कैराना : तबस्सुम ने कहा, अहंकारी कहते थे हमारा कोई विकल्प नहीं

4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों के साथ उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा चुनाव पर हुए उपचुनाव के परिणाम आज आ रहे है. संयुक्त विपक्ष की उम्मीदवार तबस्सुम हसन करीब 30 हज़ार वोटों से आगे चल रही हैं, पूर्व बीजेपी सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह की हार अब यहां तय दिख रही है. वोटों की गिनती के बीच तबस्सुम हसन एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ये झूठ और जुमलेबाज सरकार पर सच्चाई की जीत है.4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों के साथ उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा चुनाव पर हुए उपचुनाव के परिणाम आज आ रहे है. संयुक्त विपक्ष की उम्मीदवार तबस्सुम हसन करीब 30 हज़ार वोटों से आगे चल रही हैं, पूर्व बीजेपी सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह की हार अब यहां तय दिख रही है. वोटों की गिनती के बीच तबस्सुम हसन एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ये झूठ और जुमलेबाज सरकार पर सच्चाई की जीत है.  कैराना सीट पर रालोद के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं तबस्सुम ने कहा कि अभी ये महागठबंधन की शुरुआत है, ये आगे चलकर और भी मजबूत होगा. उन्होंने कहा कि ईवीएम-वीवीपैट मशीनों में बीजेपी की ओर से गड़बड़ी की जाती है, मैं अभी भी अपने स्टैंड पर कायम हूं. तबस्सुम बोलीं कि मैं चाहती हूं कि आगे चलकर मशीनों से चुनाव नहीं होने चाहिए.  चुनाव से पहले उठाए गए जिन्ना मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जिन्ना काफी पहले थे, अब सिर्फ उनकी तस्वीर है लेकिन इन्होंने (बीजेपी) उसे भी मुद्दा बना दिया. ये लोग विकास और किसानों की बात नहीं कर रहे हैं. सिर्फ इसी प्रकार के मुद्दों को भुनाते हैं.तबस्सुम ने कहा कि ये अहंकारी लोग कहते थे कि हमारा कोई विकल्प नहीं है. लेकिन अब ऊपरवाले ने ही विकल्प तैयार कर दिया है, हम लोग इसी तरह आगे बढ़ेंगे और 2019 में बीजेपी को धूल चटाएंगे.

कैराना सीट पर रालोद के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं तबस्सुम ने कहा कि अभी ये महागठबंधन की शुरुआत है, ये आगे चलकर और भी मजबूत होगा. उन्होंने कहा कि ईवीएम-वीवीपैट मशीनों में बीजेपी की ओर से गड़बड़ी की जाती है, मैं अभी भी अपने स्टैंड पर कायम हूं. तबस्सुम बोलीं कि मैं चाहती हूं कि आगे चलकर मशीनों से चुनाव नहीं होने चाहिए.

चुनाव से पहले उठाए गए जिन्ना मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जिन्ना काफी पहले थे, अब सिर्फ उनकी तस्वीर है लेकिन इन्होंने (बीजेपी) उसे भी मुद्दा बना दिया. ये लोग विकास और किसानों की बात नहीं कर रहे हैं. सिर्फ इसी प्रकार के मुद्दों को भुनाते हैं.तबस्सुम ने कहा कि ये अहंकारी लोग कहते थे कि हमारा कोई विकल्प नहीं है. लेकिन अब ऊपरवाले ने ही विकल्प तैयार कर दिया है, हम लोग इसी तरह आगे बढ़ेंगे और 2019 में बीजेपी को धूल चटाएंगे.

You May Also Like

English News