इस एक्ट्रेस ने नरेन्द्र मोदी को बताया अपना पिता और मचा दी हलचल!

नई दिल्ली। तमिल फिल्मों का जाना-माना चेहरा और मधुर भंडारकर की ‘कैलेंडर गर्ल्स’ एक्ट्रेस अवनी नरेन्द्र मोदी  कोई आम नाम नहीं है। इस एक्ट्रेस ने जितना अपने अभिनय से लोगों को चकित किया है उतना ही अपने बयान से भी। मोदी सरनेम की वजह से लोग इन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रिश्तेदार मान लेते हैं। पीएम मोदी से रिश्ते को लेकर अवनी ने बड़ा बयान दिया, जिसे लेकर मीडिया में खूब चर्चा हुई।

इस एक्ट्रेस ने नरेन्द्र मोदी को बताया अपना पिता और मचा दी हलचल!

बड़ी खबर एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ छेड़छाड़ !

पीएम मोदी की बेटी फिल्म प्रमोशन के दौरान पत्रकारों के सवाल के जवाब में अवनी ने कहा कि वो पीएम मोदी की बेटी है। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी पत्रकार ने उनसे पूछा गया कि क्या उनका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कोई रिश्ता है? इस सवाल के जवाब में अवनी ने जो कहा वो सुन सब हैरान रह गए।

गुजरात से है रिश्ता अवनी ने रिपोर्टर के सवाल के जवाब में कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे सगे तो नहीं, लेकिन उससे भी बढ़कर हैं। मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं। अकेली मैं ही नहीं, बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो नरेंद्र मोदी की बेटी समान हैं। उनके इस जवाब को सुनकर सब चुप हो गए।

गुजरात की बेटी अवनी साउथ इंडियन फिल्मों का जाना-पहचाना चेहरा अवनी मोदी का जन्म गुजरात के गांधीनगर में हुआ। अवनी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन उन्हें कामियाबी नहीं मिल रही थी। अवनी ने ETV चैनल में बतौर एंकर अपने करियर की शुरुआत कर की।

साउथ इंडियन फिल्मों का जाना-पहचाना चेहरा अवनी मोदी का जन्म गुजरात के गांधीनगर में हुआ। अवनी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन उन्हें कामियाबी नहीं मिल रही थी। अवनी ने ETV चैनल में बतौर एंकर अपने करियर की शुरुआत कर की।

OMG! सुलह न करने पर दुष्कर्म पीड़िता की एक आंख फोड़ी, दूसरी निकाल ली

सीरियल में किया काम फिल्मों में आने से पहले एंकरिंग की। उन्होंने सोनी और ज़ी टीवी के कई सीरियल में काम किया। उन्हें अलताफ राजा के एक विडियो में भी उन्हें काम करने का मौका मिला। बाद में उन्हें तमिल फिल्मों में काम करने का मौका मिला और अब वो वहां जाना-माना चेहरा बन चुकी है।

You May Also Like

English News