VIDEO: देखिए कैसे पराए मर्दों से संबंध बनाती हैं ये 6 महिलाएं

कैसे अपने पतियों को छोड़ दूसरे मर्दों की बाहों में चली जाती हैं महिलाएं। इसी समस्या को उजागर किया गया है नई मूवी सिक्स एक्स (Six X) में।

VIDEO: देखिए कैसे पराए मर्दों से संबंध बनाती हैं ये 6 महिलाएं
विवाहित होने के बावजूद पराए मर्दों से संबंध बनाना कोई नई बात नहीं है। विवाहेत्तर संबंध क्यों बनते हैं? क्यों दूसरे जोड़ों की तरफ बढ़ते हैं शादीशुदा जोड़े? ऐसे ही सवालों के जवाब देती है यह बोल्ड मूवी।
सिक्स एक्स में श्वेता तिवारी, अश्मित पटेल, मधुश्री बी, अंकित, हर्षित और सोफिया हयात को शादीशुदा जोड़ों को रूप में दिखाया गया है। इन जोड़ों के जीवन में तूफान आता है और इनकी जिंदगियों में पराए पार्टनर की चाहत बढ़ती है।
 ये भी पढ़े:> हॉलीवुड में लीक हुआ प्रियंका का अब तक सबसे बोल्डMMS, गुस्से में बॉलीवुड

एक दूसरे में इंटरेस्ट खत्म होता जाता है और इनकी लाइफ में दूसरों के बैडरूम की तमन्ना जाग उठती है। ऐसी सिचुएशन्स को बेहद खूबसूरती के साथ पिरोया है सिक्स एक्स में। हालांकि विवाहेत्तर संबंध बनने के बाद इन महिलाओं के जीवन में एक और बदलाव आता है जिसे आप मूवी रिलीज होने पर ही देख पाएंगे।
 सिक्स एक्स का एक गाना आपके दिलों को छू सकता है। सजन सवान टाइटल से बने इस सांग में दर्द है और प्यार है। इसी गाने में सभी जोड़ों के एक—दूसरे के प्रति आकर्षण और संबंध बनाने की इच्छा को स्क्रीन पर समेटा गया है। महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस मूवी को एक बार जरूर देखना चाहिए।
मूवी में सोफिया हयात को भी बोल्ड सीन देते दिखाया गया है। या यूं कहें कि सोफिया हयात ने ही सबसे ज्यादा हॉट बैडरूम सीन दिए हैं। सोफिया की लंबी कद—काठी और अंग प्रदर्शन के कारण उन पर फिल्माए सीन सबसे उत्तेजक हैं। आपको बता दें कि सोफिया अब नन बन चुकी हैं। सोफिया ने सांसारिक चीजों का त्याग कर दिया है और वह अब एक साध्वी का जीवन जी रही हैं। हाल ही में उन्होंने भगवान शिव को लेकर भी बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके कारण उनकी काफी आलोचना हुई और उनका मजाक भी बनाया गया।

You May Also Like

English News