कैसे 20 मिनट में ममता बनी अनुष्का, सुई धागा मेकिंग वीड‍ियो Viral

अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की फिल्म सुई धागा का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. सुई धागा के ट्रेलर में अनुष्का शर्मा के लुक पर कई मीम्स भी बन चुके हैं. ये मीम्स काफी मजेदार और फनी हैं. लेकिन ग्लैमरस अनुष्का के लिए सुई धागा की ममताबनने का सफर कैसा रहा, इसे एक वीड‍ियो में द‍िखाया गया है.कैसे 20 मिनट में ममता बनी अनुष्का, सुई धागा मेकिंग वीड‍ियो Viral

हाल ही में यशराज फिल्मस ने एक वीड‍ियो जारी किया है. इसमें अनुष्का अपने किरदार के बारे में और मेकअप के बारे में बता रही हैं. अनुष्का ने बताया कि बिना मेकअप ममता की तरह मुश्क‍िल से 20 मिनट का काम होता था. ममता के किरदार के लिए बिंदी, चूड़ी, गले में काला धागा पहनना जरूरी था. सबसे ज्यादा मुझे अपनी हेयरस्टाइल का ध्यान रखना पड़ता था. फिल्म में मेरे बाल काले रंग के और आगे से कर्ली नजर आ रहे हैं.

अनुष्का ने कहा, ये किरदार मेरे द‍िल के बहुत करीब है. जब मुझे कहानी सुनाई गई तब मैंने कह द‍िया था ये रोल मैं कभी नहीं कर सकती हूं. अनुष्का शर्मा ने बताया कि जब निर्देशक शरत कटारिया और मनीष शर्मा ने इस फिल्म के लिए अनुष्का से संपर्क किया, तो वह इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं थीं कि वह किरदार के साथ न्याय कर पाएंगी या नहीं. हालांकि बहुत देर समझाने के बाद उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया. अनुष्का ने कहा, “मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मैं यह किरदार कर पाऊंगी. मैंने शरत और मनीष को बताया कि आपकी कहानी शानदार है और मुझे खुशी है कि YRF यह फिल्म बना रहा है. लेकिन ये किरदार मेरी पर्सनैलिटी के लिहाज से बिलकुल उलट है.”

अनुष्का ने कहा, “मैं हमेशा से चुनौतियों का सामना करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मैं इस किरदार को कैसे करूंगी.” अनुष्का ने बताया कि जहां उन्हें और आदित्य को यह लग रहा था कि वो ये किरदार नहीं कर पाएंगी वहीं मनीष और शरत इस बात पर पूरी तरह आश्वस्त थे कि मैं ये किरदार कर लूंगी. अनुष्का ने बताया कि शरत उनके घर आए और फिर उन्हें समझाया कि क्यों उन्हें ऐसा लगता है कि वो इस किरदार के लिए सही एक्ट्रेस हैं. हालांकि बावजूद इस सब के अनुष्का ने कहा कि अब मुझे फक्र महसूस होता है कि मैंने यह फिल्म की.

You May Also Like

English News