कॉमेडियन कम एंकर भारती सिंह की शादी हुई तय, जानिए शादी की डेट और पूरी लव स्टोरी!

मुम्बई: रियलिटी शो हो या फिर कॉमेडियन भारती सिंह का अंदाजा ही निराला है। अपने पंच और चुटकुलों को लेकर भारती सिंह दर्शकों में खासी पसंदीदा हैं। भारती सिंह की तारीफ करने के पीछे हमारा मकसद है उनके बारे में एक ऐसी जानकारी साझा करना जो शायद उनके फैंस अब तक नहीं जानते हैं। भारती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है।


जी हां भारती सिंह अनने मंगेतर हर्ष लिम्बाचिया के साथ 3 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं। तीन दिसंबर 2017 को दोनों गोवा में सात फेरे लेंगे। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब भारती ने हर्ष ने अपनी शादी का कार्ड इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। शादी की डेट फिक्स होते ही भारती और हर्ष तैयारियों में जुटे हैं।

साथ ही भारती अपने वजन को भी कम करने में जुटी हैं। भारती ने खुद अपनी लव स्टोरी को शेयर किया। एक कार्यक्रम के सिलसिले में हर्ष के साथ चंडीगढ़ पहुंची भारती सिंह ने जिंदगी से जुड़ी बातें साझा की थीं। भारती ने कहा मैंने कभी प्यार नही किया था मुझे लगता था कि मोटी हूं तो किसी मोटे से ही शादी होगी लेकिन हर्ष ने मुझे प्यार करना सिखाया।

उसके आई लव यू कहने से मेरे में बदलाव आया। भारती ने बताया कि हम दोनों पिछले सात साल से प्रोफेशनल तौर पर एक दूसरे को जानते हैं। हर्ष गुजराती हैं और मैं पंजाबी। आपको बता दें कि भारती अपने मंगेतर के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए-8 में शामिल हुईं थीं। शो में इस जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।

भारती सिंह ने बताया कि डांस शो नच बलिए सीजन- 8 में हर्ष को मनाना मेरे लिए ऐसा था मानों माउंट एवरेस्ट पर चढऩा क्योंकि हर्ष ने अब तक किसी भी स्टेज पर सीधे तौर पर पर फारमेंस नही दी थी। भारती के मुताबिक मेरे जितने भी कॉमेडी शो हुए हर्ष उनकी स्क्रिप्ट लिखते आए हैं। इसलिए जब इस शो के बारे मे बात हुई तो मैंने हर्ष के सामने इस प्रस्ताव को रखा।

उन्हें मनाने में इतनी मुश्किल आई बयान नही कर सकती लेकिन मेरी खुशी के लिए हर्ष ने हां कर दी। स्टेज पर हर्ष की किसी तरह की अनुभव न होने से क्या डांस पर प्रभाव पड़ेगा इस सवाल के जवाब में भारती ने कहा कि मुझे अपने साथ-साथ हर्ष के डांस स्टेप को भी सुधारने की चुनौती थी।

पिछले दिनों भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया अपने इस प्री वेडिंग शूट में मस्ती करते हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। हाल ही में भारती ने टीओआई को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि हर लड़की की तरह मैं भी एक शानदार शादी का सपना देखती हूं जिसमें मेंहदी और हल्दी से लेकर हर फ ंक्शन हो। खबरों की मानें तो हर्ष और भारती की शादी पंजाबी रीति रिवाज के साथ की जाएगी। कपल ने शादी के खर्चों को बराबर आपस में बांटने का भी फैसला किया है।

 

 

 

loading...

You May Also Like

English News