ये है दुनिया का एकमात्र कॉलेज, जहाँ कॉलेज के अन्दर कही भी कर लिया जाता है ‘Sex’…!

नई दिल्ली। स्कूल को ज्ञान का मंदिर कहा जाता है और शिक्षक को भगवान, मगर इस कहावत से एक दम अलग है यूनाइटेड किंगडम के बकिंघम का प्रतिष्ठित स्टोव स्कूल। यहां बच्चे एक दूसरे साथ खेलते हैं एक ऐसा गेम जिसका खुलासा होने के बाद यह स्कूल विवादों में घिर गया है। दरअसल, इस स्कूल की एक पूर्व छात्रा का दावा है की यहां स्टूडेंट्स आपस में खुलेआम शारीरिक संबंध बनाया करते थे। ये है दुनिया का एकमात्र कॉलेज, जहाँ कॉलेज के अन्दर कही भी कर लिया जाता है 'Sex'...!

छात्रा ने स्कूल के बारे में यह कहा है की यहां सेक्स करने के लिए अलग-अलग तरह के शर्त स्टूडेंट्स अपने बीच लगाते थे। इन सभी बातो के बारे में स्कूल की टीचर्स को पता रहता था, मगर वह चाहकर भी कुछ नहीं कर पाते थे। वहीं इस स्कूल में खुलेआम सेक्स करना आम बात थी।

न्यूज वेबसइट डेली मेल के खबर के मुताबिक, इस स्कूल में सेक्स गेम खेला जाता था। इस गेम का टैलीचार्ट स्कूल की ही एक लड़की के कमरे में होता था, जिसमें इस अजीबोगरीब कंपटीशन की सारी जानकारी अपडेट की जाती थी। इस गेम का नाम इस छात्रा के समय में ‘टेम्पल चैलेंज’ कहा जाता था। अपने खुलासे में लिव ने कहा है की संबंध बनाने वाले ज्यादातर स्टूडेंट्स एक दूसरे से प्यार करते थे। वहीं सभी की उम्र 16 साल से ज्यादा होती थी। यह स्टूडेंट्स कॉलेज के भीतर क्लास रुम, क्रिकेट पवेलियन या बोर्डिंस हाउस कहीं भी सेक्स कर लिया करते थे।

You May Also Like

English News