कोच शास्त्री ने गांगुली को करार जवाब, बोले- ये है भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन टीम…

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने पिछले दिनों बयान देकर कहा था कि विराट कोहली का कप्तान के रूप में अभी तक टेस्ट नहीं हुआ है और उनका असली टेस्ट आने वाले समय में होगा। मेरे और फैंस तथा विराट कोहली के खुद के लिए टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन होना चाहिए। उनका असली टेस्ट वही होगा।’कोच शास्त्री ने गांगुली को करार जवाब, बोले- ये है भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन टीम...CM योगी के फैसले से माने शिक्षामित्र, खत्म हुआ आंदोलन…

इसके जवाब में टीम के नवनियुक्त कोट रवि शास्त्री ने बयान दिया है कि ये भारत की सर्वश्रेष्ठ टीम है। हांलाकि शास्त्री ने किसी का भी नाम लिए बगैर अपनी बात रखी। शास्त्री ने कहा, इस टीम ने पिछले दो साल में शानदार प्रदर्शन किया है। पिछले श्रीलंका दौरे से लेकर अब तक वो ज्यादा अनुभवी हो गए हैं। ये टीम वो कारनाम कर चुकी है जो टीम इंडिया के बड़े बड़े दिग्गज और बड़ी टीमें अपने क्रिकेट करियर में नहीं कर सकीं। 

उदाहरण के लिए सीरीज में जीत लोग अपने 20 साल के करियर में नहीं हासिल कर सके। इन 20 सालों में कई बड़े खिलाड़ी टीम में थे। वो कई बार श्रीलंका आए लेकिन कभी सीरीज नहीं जीत सके। लेकिन इन्होंने वो कर दिखाया जो बहुस सी टीमें पिछले 20 साल में नहीं कर सकीं। ये टीम लगातार वो कारनामे कर रही है जो दूसरी टीमें नहीं कर सकीं। 

उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया दौरे को भूल जाइए। जब आप दक्षिण अफ्रीकी, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का नाम लेते हैं। यहां की मुश्किल चुनौती हमारे सामने है। मैं इसे एक मौके के रूप में देख रहा हूं। मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि जो काम ये टीम कर सकती है जो संभवतः और कोई भारतीय टीम नहीं कर पाई है। 

You May Also Like

English News