कोबरा के साथ वीडियो पोस्ट कर बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, जेल में बितानी पड़ी रात

सोशल साइट पर सोच समझकर वीडियो पोस्ट करने की आदत डालिए नहीं तो कब कौन सा वीडियो आपको जेल पहुंचा दे आप सोच भी नहीं सकते। ऐसा ही कुछ फेमस टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत के साथ हुआ। कोबरा के साथ उनके वीडियो को लेकर बुधवार को वन विभाग ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

Follow

Virat A Singh @singhvirat246

Forest Dept say that production manager nd actress said this snake was special effect bt forensic tests cnfrmd it was real @dna

  •  
  •  

    55 Retweets

  •  

    11 like

 

श्रुति उल्फत ने कोबरा के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, ये वीडियो अक्टूबर 2016 में सीरियल ‘नागार्जुन’ के प्रमोशन के लिए बनाया गया था। श्रुति ने हाल ही में इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिससे ये वायरल हो गया। वीडियो में उन्होंने अपने हाथों में एक कोबरा को पकड़ रखा है।

मुंबई प्रादेशिक विंग के वन अधिकारियों ने कुछ पशु कार्यकर्ताओं की शिकायत पर मामला दर्ज किया। जिसके बाद एक्ट्रेस सहित तीन और लोगों को वन्य जीव अधिनियम के उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों को वन्य जीव अधिनियम के उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

चारों ने माना असली था कोबरा

हालांकि प्रोडक्शन टीम का कहना है कि ये कोबरा स्पेशल इफेक्ट्स से बनाया गया है और ये जीवित सांप नहीं है। वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि पहले सोशल मीडिया से वीडियो डाउनलोड किया गया और उसके बाद कलिना फॉरेंसिक लैब भेजा गया। 17 जनवरी को मिली रिपोर्ट से सामने आया कि सांप असली था। रिपोर्ट के आधार पर अभिनेत्री को नोटिस भेजा गया और एक प्राथमिक अपराध रिपोर्ट (POR) दायर की। 

बुधवार को दोनों अभिनेत्रियों और दोनों प्रोडक्शन मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि वीडियो में दिखा कोबरा असली था। सभी को कोर्ट ले जाया गया, जहां से एक दिन की कस्टडी मिली। 

You May Also Like

English News