कोरिया ओपन सुपर सीरीज के फाइनल में P. V. Sindhu ने बनाई अपनी जगह….

कोरिया ओपन सुपर सीरीज के सेमीफाइनल में ओलम्पिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने चीन की वर्ल्ड नंबर 7 एचई बिंगजिआओ को हराकर फाइनल में जगह बना ली है. सिंधु ने मैच में चीनी दीवार को गिराते हुए फाइनल में प्रवेश किया है इससे भारत के लिए एक पदक पक्का हो गया है. सिंधु का प्रयास यही रहेगा की वे गोल्ड मेडल अपने नाम करे. उन्होंने गेम को सीधे सेटो में 21-10, 17-21, 21-16 से अपने नाम किया.कोरिया ओपन सुपर सीरीज के फाइनल में P. V. Sindhu ने बनाई अपनी जगह....इस खिलाड़ी के ना खेलने से ऑस्ट्रेलिया को होगा बड़ा फायदा…..

सिंधु का मुकाबला फाइनल में जापान की नोजोमि ओकुहारा से होगा. यदि जापानी खिलाड़ी को हरा देती है तो कोरिया ओपन सुपर सीरीज का गोल्ड अपने नाम कर लेगी. पहले गेम में सिंधु 21-10 से आगे थी और लगातार चीनी खिलाड़ी पर हावी रहीं. दूसरे गेम में भी सिंधु ने बिंगजिआओ पर 11-6 की बढ़त कायम कर ली. जिसके बाद चीनी खिलाड़ी ने वापसी का विगुल बजाते हुए दूसरा गेम 22 मिनट में 21-17 से अपने नाम कर लिया.

मैच में सिंधु और बिंगजिआओ के बीच 1:06 घंटे तक मुकाबला चला. तीसरे गेम में सिंधु ने शानदार प्रदर्शन किया और तीसरा गेम 21-16 से अपने नाम कर लिया. वर्ल्ड नंबर 4 सिंधु अब तक दो सुपर सीरीज खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. 22 साल की सिंधु दो सुपर सीरीज़ प्रतियोगिताओं में उपविजेता भी रही हैं.

loading...

You May Also Like

English News