कोर्ट के बाहर आते ही अपने ही भक्तों पर भड़क पड़े आसाराम…

सोमवार को आसाराम बापू अपने ही समर्थकों से खफा हो गए. जोधपुर कोर्ट में सुनवाई के दौरान आए आसाराम वहां अपने समर्थकों का हुजूम देखकर गुस्सा हो गए और उन पर भड़क उठे.कोर्ट के बाहर आते ही अपने ही भक्तों पर भड़क पड़े आसाराम...

बेनामी केस में छोड़ने पर लालू ने BJP को दिया था सरकार बनाने का ऑफर, जानिए क्या था मोदी का जवाब!

नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम बापू सोमवार को जोधपुर की जिला अदालत में नियमित सुनवाई के लिए आए थे. इस दौरान कोर्ट परिसर में आसाराम के भक्तों की भीड़ भी जुट गई. आसाराम ने जैसे ही भक्तों की भीड़ देखी वो भड़क गए. आसाराम ने जेल की वैन से उतरते ही वहां अपने समर्थकों का जमावड़ा देखा, वो गुस्सा हो गए.

आसाराम अपने समर्थकों पर इतना गुस्सा हो गए कि उन्हें वहां न आने की नसीहत दे डाली. साथ ही आसाराम ने सोशल मीडिया पर अपडेट्स को लेकर भी समर्थकों पर गुस्सा उतारा. आसाराम ने कहा कि ये कौन है जो सोशल मीडिया पर लिखता रहता है. आसाराम ने कहा कि अब पानी सिर से ऊपर हो गया है.

अभी अभी: अखिलेश यादव पर भडके लोग जमकर की पिटाई, वायरल हुआ Exclusive वीडियो…देखें #Video

आसाराम ने कहा कि भक्त जो सोशल साइट पर लिख रहे हैं सही नहीं है. जो सोशल साइट पर लिख रहे हैं कि अब पानी सिर से ऊपर हो गया और बापू के लिए हाथ पैर चलाओ, सही नहीं है. पहले वो लोग तो आए जो ऐसे मैसेज भेज रहे हैं.

बता दें कि आसाराम बापू रेप के आरोप में जेल में बंद हैं. आसाराम की रिहाई को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर से लेकर देश के दूसरे हिस्सों में उनके समर्थक प्रदर्शनरत हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी आसाराम की रिहाई के लिए कैंपेन चलाए जाते हैं.

You May Also Like

English News