कोर्ट ने दी सलमान को विदेश जाने की अनुमति, इन देशों की करेंगे यात्रा

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के लिए हाल ही में राहत भरी खबर सुनने में आई है. सलमान को काले हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई थी. दो दिन जेल में रहने के बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी. कोर्ट की अगली सुनवाई होने तक सलमान को विदेश जाने से रोक दिया गया था. लेकिन हाल ही में जोधपुर कोर्ट ने सलमान को विदेश जाने की अनुमति दें दी है.बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के लिए हाल ही में राहत भरी खबर सुनने में आई है. सलमान को काले हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई थी. दो दिन जेल में रहने के बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी. कोर्ट की अगली सुनवाई होने तक सलमान को विदेश जाने से रोक दिया गया था. लेकिन हाल ही में जोधपुर कोर्ट ने सलमान को विदेश जाने की अनुमति दें दी है.  दरअसल सलमान ने कोर्ट में विदेश जाने के लिए याचिका दाखिल की थी. जिसपर आज ही जोधपुर कोर्ट ने सुनवाई की और सलमान को विदेश जाने की अनुमति दें दी. अब भाईजान 25 मई से लेकर 10 जुलाई के बीच 3 देशों की यात्रा करेंगे. ये 3 देश हैं कनाडा, नेपाल और अमेरिका.  अब सलमान अपनी आने वाली फिल्मे रेस-3, भारत, किक-2 और दबंग-3 की शूटिंग आसानी से विदेश जाकर कर सकेंगे. आपको बता दें सलमान को अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग के लिए अफ्रीका जाना था लेकिन विदेश न जाने के चलते उन्होंने मुंबई में ही इस सीन की शूटिंग कर ली. रेस-3 की शूटिंग खत्म होते ही सलमान अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान की फिल्म रेस-3 15 जून को रिलीज़ होगी.

दरअसल सलमान ने कोर्ट में विदेश जाने के लिए याचिका दाखिल की थी. जिसपर आज ही जोधपुर कोर्ट ने सुनवाई की और सलमान को विदेश जाने की अनुमति दें दी. अब भाईजान 25 मई से लेकर 10 जुलाई के बीच 3 देशों की यात्रा करेंगे. ये 3 देश हैं कनाडा, नेपाल और अमेरिका.

अब सलमान अपनी आने वाली फिल्मे रेस-3, भारत, किक-2 और दबंग-3 की शूटिंग आसानी से विदेश जाकर कर सकेंगे. आपको बता दें सलमान को अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग के लिए अफ्रीका जाना था लेकिन विदेश न जाने के चलते उन्होंने मुंबई में ही इस सीन की शूटिंग कर ली. रेस-3 की शूटिंग खत्म होते ही सलमान अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान की फिल्म रेस-3 15 जून को रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News