कोर्ट रूम में बेहोश हुईं सलमान की बहन अलवीरा, शेरा ने सहारा देकर निकाला बाहर

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है. इस बीच कोर्ट रूम में सलमान खान की बहन अलवीरा और बॉडीगार्ड शेरा मौजूद रहे. शनिवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान अलवीरा बेहोश हो गईं. उन्हें सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने सहारा देकर कोर्ट रूम से बाहर निकाला है. बहनों ने सलमान खान से सेंट्रल जेल जाकर मुलाकात भी की थी.कोर्ट रूम में बेहोश हुईं सलमान की बहन अलवीरा, शेरा ने सहारा देकर निकाला बाहर

पूरे मामले में पहले दिन से सलमान की दोनों बहनें उनके साथ मौजूद हैं. गुरुवार को जब सलमान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी तब भी दोनों बहनें कोर्ट रूम में मौजूद थीं और फैसला सुनकर रोने लगीं थी. सलमान के पर‍िवार के साथ बॉलीवुड जगत टाइगर की सजा से सदमें में आ गया है.

दरअसल, इस पूरे केस में जजों के ट्रांसफर से सस्पेंस आ गया है. शुक्रवार को जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने बेल पर सुनवाई की थी. जिसके बाद उन्होंने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. देर रात 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया गया, जिसमें जोशी का नाम भी शामिल था. इस ट्रांसफर के बाद कयास लग रहे थे कि शनिवार को सलमान की याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाए. लेकिन याच‍िका पर सुनवाई हो रही है. जज जोशी ही मामले की सुनवाई कर रहे हैं.

You May Also Like

English News