कोलंबो टेस्ट में रहाणे का शतक देख उनकी पत्नी राधिका धोपावकर की ख़ुशी का ना रहा ठिकाना

कोलंबो: अजिंक्य रहाणे निरंतरता के साथ बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज हैं। खासतौर से जब वह विदेशी दौरों पर होते हैं, तो अपनी जबरदस्त क्लास दिखाते हैं। रहाणे ने अपनी यह शानदार फॉर्म श्रीलंका दौरे पर भी जारी रखी है और दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शतक जड़कर एक बार फिर जतला दिया कि भारतीय बैटिंग लाइनअप के लिए वह कितने उपयोगी खिलाड़ी हैं। कोलंबो टेस्ट में रहाणे ने अपने टेस्ट करियर का 9वां शतक पूरा किया। वह मैच के दूसरे दिन भी 132 रन बनाकर स्टंप आउट हुए।कोलंबो टेस्ट में रहाणे का शतक देख उनकी पत्नी राधिका धोपावकर की ख़ुशी का ना रहा ठिकाना

ये भी पढ़े: मशहूर सिंगर यश वडाली पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, हुई गिरफ्तारी


9 टेस्ट शतक जड़ने वाले रहाणे की विदेश में जड़ी यह छठी सेंचुरी है। शतक जड़ चुके रहाणे के लिए यह लम्हा तब और भी खास हो गया, जब उनकी इस कामयाबी पर उनकी पत्नी राधिका धोपावकर भी जश्न मनाने लगीं। राधिका कोलंबो के पविलियन में बैठकर रहाणे की इस पारी का लुत्फ उठा रही थीं। जैसे ही रहाणे ने अपना शतक पूरा किया वह खुशी उछल गईं और चियर करने लगीं। बीसीसीआई ने ट्विटर पर अपने अकाउंट से राधिका का यह जश्न मनाते हुए विडियो को शेयर किया है।

Finally! She said, after @ajinkyarahane88 gets to a well-made 9th Test century  

क्रिकेट के मैदान पर जब कोई खिलाड़ी शतक जमाता है, तो उसके जीवन का खास लम्हा होता है। इस वक्त शतकवीर खिलाड़ी के साथ-साथ उनके फैन्स और उनके परिजन भी उत्साहित होते हैं। कुछ ऐसा ही लम्हा राधिका के लिए आया, जब उनके पति और टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपना यह शतक पूरा किया।

ये भी पढ़े: हिन्दुओं को अपना त्यौहार मनाना पड़ा भारी, कट्टरपंथियों ने मंगवाई लिखित में माफ़ी..!

बता दें कि भारत कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ 3 टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेल रहा है। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले दिन का खेल पूरा होने तक भारत ने 3 विकेट गंवाकर 344 रन बनाए थे। चेतेश्वर पुजारा (133) के साथ रहाणे भी शतक जड़कर वापस पविलियन लौटे थे। मैच के दूसरे दिन रहाणे 132 रन बनाकर इस मैच में डेब्यू कर रहे पुष्पकुमारा की बॉल पर स्टंप आउट हो गए।

You May Also Like

English News