रविवार को कोलकाता से आईएसएल फाइनल में बदला लेने उतरेगा केरल

कोच्चि। केरल ब्लास्टर्स रविवार को एटलेटिको डी कोलकाता के खिलाफ होने वाले आईएसएल-3 के फाइनल में 2014 के खिताबी मुकाबले की हार का बदला लेने उतरेगा।kerala-blasters-fc

सिंधू के पास रियो ओलंपिक में मिली हार का बदला लेने का मौका

वैसे तो क्रिकेटर सौरव गांगुली के स्वामित्व वाली कोलकाता टीम का मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के स्वामित्व वाली केरल के खिलाफ ट्रेक रिकॉर्ड बहुत अच्छा रहा है, लेकिन इस वक्त केरल ब्लास्टर्स अपने घर में लगातार छह मैच जीत चुकी है। इन दोनों के बीच अभी तक खेले गए सात मैचों में कोलकाता ने 4 जबकि केरल ने 1 मैच जीता है।

केरल ब्लास्टर्सकोलकाता दूसरी बार जबकि केरल पहली बार इस खिताब को हासिल करने के लिए पूरी ताकत लगाएगी।कोलकाता ने पहले संस्करण में केरल को ही हराकर खिताब जीता था। दूसरे संस्करण में चेन्नईयन एफसी ने गोवा को 3-2 से हराकर खिताब अपने नाम किया था।

केरल ने अपने घर में लगातार छह मैच जीते हैं और फाइनल में जाने से पहले वह जानती है कि उसके समर्थक उसके लिए 12वें खिलाड़ी का काम करेंगे। कोलकाता ने इस संस्करण में सिर्फ दो मैच गंवाए हैं। एटीके के डिफेंडर अर्नब मंडल चोट के चलते खिताबी मुकाबले में नहीं खेलेंगे, जबकि केरल के सभी खिलाड़ी फिट हैं।

रोहित शर्मा ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, दो हनीमून बनाकर आए थे चर्चा में

इस खिताबी मुकाबले के दौरान सचिन और गांगुली के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन, आइएसएल अध्यक्ष नीता अंबानी और ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल आदि भी मौजूद रहेंगे।

 
 
 

You May Also Like

English News