कोविंद की जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट की 20 साल पुरानी फैमिली पिक्चर

New Delhi:राष्ट्रपति चुनाव का फैसला आने के बाद ये तय हो गया कि आखिरकार RAM NATH KOVIND देश के 14 वें राष्ट्रपति बनेंगे।इस ऐतिहासिक जीत के बाद बीजेपी में जश्न मनाना शुरु हो गया।इस जीत पर PM MODI ने भी अपने एक अलग अंदाज में महामहिम को बधाई दी।

क्या आपको पता है? 23 प्रतिशत लोग नही कर पाते सुहागरात केे दिन SEX

कोविंद की जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट की 20 साल पुरानी फैमिली पिक्चर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति चुनाव की जीत पर ट्वीट कर बधाई दी है।अपने संदेश के साथ पीएम ने रामनाथ कोविंद के साथ खींची गई 20 साल पुरानी और एक हाल ही की फोटो पोस्ट की है। इस दोनों फोटो में पीएम कोविंद के साथ बाईं ओर खड़े दिखाई दे रहे हैं। 

उन्होंने लिखा राष्ट्रपति के प्रभाव से हमेशा आपको विशेषाधिकार दिया है। पीएम ने कोविंद के साथ ही मीरा कुमार को भी ट्विट कर उनके कैंपेन के लिए बधाई संदेश भेजा है। उन्होंने आगे कहा कि जो लोकतांत्रिक लोकाचार मूल्यों के लिए था और हम सभी को गर्व है। पीएम ने आगे कहा कि रामनाथ कोविंद को सांसदों और विभिन्न राज्यों के बीच से मिले व्यापक समर्थन से बहुत खुश हुआ। मैं चुनावी कॉलेज के सदस्यों का धन्यवाद करता हूं।

PM मोदी की ‘मन की बात’ ने आकाशवाणी को बना दिया करोड़पति, जानिए…

रामनाथ कोविंद को देश के राष्ट्रपति चुने जाने पर सभी राजनीतिक दिग्गज उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें जीत के लिए बधाई दी है। शाह ने कहा कि 2017 के राष्ट्रपति चुनावों में जोरदार जीत के लिए श्री रामनाथ कोविंद के लिए बधाई। उन्होंने आगे कहा कि उनकी जीत वास्तव में ऐतिहासिक है। 

 

You May Also Like

English News