कोहरे का करह: नदी में बस गिरने से ड्राइवर की हुई मौत, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कोहरे के चलते एक बस नदी में जा गिरी, जिसमें बस चालक की मौत हो गई और चार यात्री घायल हो गए. जसपुरा से बांदा की तरफ जा रही बांदा डिपो की रोडवेज बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए करीब 70 मीटर नीचे केन नदी में जा गिरी.कोहरे का करह: नदी में बस गिरने से ड्राइवर की हुई मौत, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलानअभी-अभी: GST काउंसिल की बैठक में हुआ बड़ा फैसला, कई घरेलू वस्तुएं हुईं सस्ती

यह हादसा सुबह 08:30 बजे पैलानी में हुआ. हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य तेज कर दिया गया है. घायलों को निकलाने का काम किया जा रहा है. कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है.

उन्होंने मृतक को दो-दो लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये और मामूली रूप से घायलों को 25-25 हजार रुपये की मदद देने का ऐलान किया है. इस बस में चालक समेत कुल छह लोग सवार थे. हादसे में जान गंवाने वाले बस चालक की पहचान 38 वर्षीय बस ड्राइवर रामनरेश के रूप में हुई है.

वहीं, इससे पहले दिल्ली और आसपास के इलाकों में भी घने कोहरे के चलते कई हादसे देखने को मिले हैं. कोहरे के कारण बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक के बाद एक 18 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं , जिसमें कई लोग जख्मी हो गए. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. हालांकि दिल्ली और आसपास के इलाके में हुई गाड़ियों की इस भिड़ंत में किसी की मौत नहीं हुई.

You May Also Like

English News