कोहरे के चलते शहीद पथ पर चार हादसे दो ट्रक व एक डीसीएम जल कर राख

लखनऊ ,23 दिसम्बर  गोसाईगंज स्थित शहीद पथ पर गुरुवार की देर रात कोहर के चलते चार जगहों पर बड़े हादसे हुए। इन हादसे में करीब 10 लोग घायल हो गये, जबकि कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। एक हादसे में दो ट्रक व एक डीसीएम में आग लग गयी और तीनों वाहन व उसमें लदा सारा माल जलकर राख हो गया। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहली घटना- रात करीब 2 बजे हुई, गोसाईगंज स्थित शहीद पथ पर दो ट्रक माचीस लाद कर कानपुर से चिनहट की तरफ जा रहे थे। आगे चल रहा ट्रक तेज कोहरे की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गया और उसको डीजल टैंक भी फट गया।
truck_1461087139
उक्त ट्रक के पीछे चल रहा दूसरा माचीस लदा ट्रक व उसके पीछे मटर लदी डीसीएम भी अचानक भिड़ गयी। तीनों वाहनों के आपस में टकराते हुए डीजल की वजह से उसमें आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने दोनों ट्रक व डीसीएम को अपनी चपेट में ले लिया। आसपास के रहने वाले लोगों ने जब यह हादसा देखा तो सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाकर मौके पर गोसाईगंज पुलिस व दमकल की गाड़ी भी पहुंच गयी। दमकल कर्मियों ने सुबह करीब 4.30 बजे तक आग पर काबू पाया पर आग से दोनों ट्रक में लदी माचीस पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी।
वहीं डीसीएम में लदा मटर भी काफी हद तक जल गया था। थोड़ा बहुत जो मटर बचा भी था उसको गांव के लोग उठा ले गये। इस हादसे में दोनों ट्रक के चालक अरियप्पन व पन्नीसीलम को चोट लगी। दूसरी घटना- रात करीब डेढ़ बजे शहीद पथ पर स्थित वाल्मार्ट के पास चिनहट
से कानपुर जा रही एक डीसीएम सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में डीसीएम में सवार तीन से चार लोग घायल हो गये। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए असपताल में भर्ती कराया।
तीसरी घटना- रात करीब 3 बजे कानपुर से चिनहट की तरफ जा रहा एक आलू से लदा ट्रक तेज कोहरे के चलते डिवाइडर पर चढ़ गया और फिर पलट गया। इस हादसे में भी तीन से चार लोग घायल हुए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ट्रक के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। चौथी घटना- सुबह करीब 5 बजे जीडी गोइनका स्कूल के पास सड़क के किनारे
खड़े एक ट्रक से पिकप डाला जा भिड़ा। इस दुर्घटना में पिकप में सवार तीन लोग घायल हो गये। पुलिस को जब हादसे की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

 
 
 
 

You May Also Like

English News