विराट कोहली के इस प्यार के बारे में क्या जानते हैं आप?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कितने लोगों से प्यार करते हैं, क्या आप जानते हैं. नहीं? हम बताते हैं आपको. पहला प्यार तो माँ ही हैं. बेशक. दूसरा प्यार है क्रिकेट. तीसरा प्यार है अनुष्का भाभी. अभी तो कोहली ने गाना भी गाया. ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों.’ इसके बाद कोहली भैया ने अनुष्का भाभी के साथ इन्स्टाग्राम पर फोटो भी डाल दी. नहीं यकीन होता तो देख लीजिये:

लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली का चौथा प्यार भी है. अब रॉयल चैलेंजर्स के भावी कप्तान विराट कोहली का नया प्यार या यू कहें पुराना प्यार एक बार फिर सामने आया है.

जानना चाहते हैं कि क्या है चौथा प्यार. चलिए बहुत हुआ सस्पेंस. विराट कोहली का चौथा प्यार है कुत्ते. माफ़ करियेगा इतना सस्पेंस रखने के बाद ये बताना पड़ा कि कोहली का चौथा प्यार कुत्ते हैं.

तो विराट कोहली आईपीएल से ब्रेक लेने के बाद या कहें लगातार हारने के बाद बैंगलोर के ‘केयर’ पर पहुंचे. अरे केयर मतलब चार्ली एनिमल रेस्क्यू सेंटर. यहाँ वो पहुंचे और 15 कुत्तों को गोद भी ले लिया.विराट कोहली

केयर ने फेसबुक पर कहा कि विराट की गाड़ी ने जैसे ही गेट से अंदर आई, ख़ुशी की एक लहर दौड़ पड़ी. उन्होंने गंभीरता से सबको सुना, सब देखा. अंत में उन्होंने हमें 15 कुत्तों को अपनाने के लिए भी अर्जी दी है. उनके आने से संस्थान का गौरव बढ़ा है. हम उनके अच्छे भविष्य की कामना करते हैं.’

You May Also Like

English News