कौआ बिरियानी छोड़िये यहाँ खाए बिल्ली बिरियानी

आपने रन फिल्म तो देखी ही होगी अगर नहीं देखी होगी तो उसका एक डायलॉग तो सुना ही होगा जिसमें अभिनेता विजय राज चिकन बिरयानी के चक्कर में कौआ बिरयानी खा लेते हैं। वो तो फिल्म थी लेकिन अब हकीकत में ये हादसा आपके साथ भी हो सकता है। न..न..न कौआ बिरयानी नहीं यहां हम बात कर रहे हैं बिल्ली बिरियानी की।

कौआ बिरियानी छोड़िये यहाँ खाए बिल्ली बिरियानी

किशोर ने घर के वाईफाई नेटवर्क का रखा ऐसा नाम, की पडोसी ने पुलिस बुलाई

अगर आप तमिलनाडु गए हैं और खासतौर पर चेन्नई तो जरा संभल जाएं। कुछ समय पहले चीन में बिल्लियों का मीट परोसने की खबरें सामने आईं थी। लेकिन अब ऐसा ही कुछ मामला भारत के चेन्नई शहर में भी देखने को मिल रहा है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं भारत में आखिर किस डिश में यूज किया जा रहा है बिल्ली का मीट?

चेन्नई में बिरयानी खाने से पहले एक बार सोच लें…

चेन्नई की सड़कों पर चिकन बिरयानी के नाम से मिलने वाला बिरयानी खाने में शायद आपको बहुत टेस्टी लगे, लेकिन चेन्नई पुलिस और एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट्स ने इस बात का खुलासा किया है कि इस बिरयानी में चिकेन की जगह बिल्ली के मीट का इस्तेमाल किया जा रहा है।

इस शहर में अचानक ही बिल्लियां गायब होने लगी हैं। पुलिस का दावा है कि बिल्लियों को किडनैप कर उनका मीट बिरयानी में यूज किया जा रहा है।

OMG! सेक्‍स डॉल के प्‍यार में पड़कर इस शख्‍स ने अपने परिवार को…

हाल ही में चेन्नई पुलिस ने शक के बिनाह पर पल्लावरम में छापेमारी की थी, जहां से उन्हें एक छोटे पिंजरे में बन्द 16 बिल्लियां मिली। इन बिल्लियों को खौलते पानी में डुबोकर मारने की तैयारी चल रही थी।

भारत में बिल्ली के मीट का कारोबार करना गैरकानूनी है। आपको बता दें कि थोड़े समय पहले चीन में भी बिल्ली का मीट सर्व करने की खबरें सामने आई थीं।

 

You May Also Like

English News