कौन देता है इस रिक्शेवाले को सिर्फ बैठकर हंसने के लिए 15 हज़ार रुपये डेली

कौन देता है इस रिक्शेवाले को सिर्फ बैठकर हंसने के लिए 15 हज़ार रुपये डेली ? ये रिक्शेवाला न रिक्शा चलता है न कोई सामान उठाता है, लेकिन फिर भी सिर्फ बैठे बैठे हँसते हुए हर दिन 15 हज़ार रुपये कम लेता है!

मुम्बई :  कलरर्स चैनल पर लोगों का पसंदीदा टीवी शो भाबी जी घर पर हैं को कौन नहीं जानता होगा। फिलहाल यह टीवी शो आम लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। यह शो कानपुर के बाबू पुराव कालोनी के रहने वाले कुछ परिवारों पर आधारित है। यह सारी बातें तो सभी लोग जानते होंगे, पर हम जो आपको बताने जा रहे हैं, उसके बारे में किसी को नहीं बताया। इस शो में एक रिक्शे वाले पेलू का किरदार है, जो कुछ नहीं बोलता है बस शो में उसका काम मुसकुराना है।
अब जो हम बताने जा रहे हैं वह सुनकर आप दंग हो जाइयेंगा पेलू नाम के इस किरदार को एक दिन के शो के लिए 15 हजार रुपये मिलते हैं। है ना यह बड़ी बात। कलाकार हो तो ऐसा कि सिर्फ हंसी के नाम पर उसको प्रति दिन 15 हजार रुपये कमाने को मिलते हैं। यह तो बात हुई पेलू की अब बाकी किरदार की कमाई के बारे में भी आप जान लीजिए।
अंगूरी भाबी- सबसे पहले बात करते हैं अंगूरी भाबी यानी शुभांगी अतरे की। अंगूरी भाबी के किरदार के लिए शुभांगी एक दिन के 40 हजार रुपए लेती हैं।
तिवारी जी- मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ एक दिन का 60 हजार रुपए लेते हैं। अनीता भाबी- अनीता भाबी शो में गोरी मेम नाम से भी मशहूर हैं और उनका असली नाम सौम्या टंडन निभाती हैं। वह इस शो में एक दिन के लिए 60 हजार रुपए फीस लेती हैं।
विभूति भैया- विभूति शो का मोस्ट पॉपुलर किरदार है और उनका असली नाम आसिफ शेख है। अपने इस किरदार के लिए आसिफ एक दिन का 70 हजार रुपए लेते हैं।
हप्पू सिंह- इस शो में दारोगा का किरदार निभावन में इंस्पेक्टर हैं हप्पू सिंह और उनका असली नाम योगेश त्रिपाठी है। हप्पू ङ्क्षसह तीन इस शो के लिए प्रतिदिन 35 हजार रुपए लेते हैं।
गुलफाम कली- इस किरदार को निभाने की जिम्मेदारी फाल्गुनी रजनी निभाती हैं। अपने इस छोटे से किरदार के लिए फाल्गुनी 20 हजार रुपए फीस लेती हैं।
सक्सेना जी- इस शो में सबसे अजीबो गरीब किरदार निभाने वाले सक्सेना जी का नाम सानंद वर्मा है और इस शो के लिए 15 हजार रुपए प्रति दिन र्चाज करते हैं।
लडूडू- इस शो में तिवारी जी का भाई लड्डïू उम्र में सबसे छोटा है और उसका असली नाम हार्दिक गोहिल है और वह भी 10 हजार रुपए महीना लेते हैं।

You May Also Like

English News