कौन बनेगा करोड़पति के आखिरी शो में मचेगा धमाल, ये सेलेब्स होंगे मेहमान

TRP की रेस में टीवी के बाकी शोज को पछाड़कर नंबर-1 पर काबिज कौन बनेगा करोड़पति का यह सीजन अब खत्म होने वाला है. शो के आखिरी हफ्ते के लिए मेकर्स ने खास तैयारी की है. इस हफ्ते को धमाकेदार बनाने के लिए कई सेलेब्स शो में शिरकत करेंगे.कौन बनेगा करोड़पति के आखिरी शो में मचेगा धमाल, ये सेलेब्स होंगे मेहमानBigg Boss 11: कुछ इस तरह से भड़के प्रियांक पर सलमान खान, कहा- तुमने शो में फैलाई गंदगी

कौन बनेगा करोड़पति के इस आखिरी हफ्ते में दर्शकों को काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा. बीआमी नाम के एक स्पेशल रोबोट को शो में लाया जाएगा. जिसका इस्तेमाल वीडियो-ए-फ्रेंड के तहत होगा. इस हफ्ते शो 8.30 बजे टेलीकास्ट होगा. यह सोमवार से शुक्रवार जियो KBC ‘प्ले अलॉन्ग स्पेशल वीक’ होगा.

बिग बी के शो में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया से जुड़े सितारे हिस्सा बनेंगे. एक्ट्रेस विद्या बालन, युवराज सिंह और नोबेल प्राइज विजेता कैलाश सत्यार्थी फाइनल हफ्ते में बिग बी के साथ नजर आएंगे.

हाल ही में अमिताभ ने KBC का ये सीजन खत्म होने पर अपनी फीलिंग्स शेयर की थी. उन्होंने ब्लॉग पर लिखा, KBC टीम को उनके धीरज और अच्छे काम के लिए शुक्रिया. प्रोग्रामिंग और आउटपुट की बेहतरीन टीम की वजह से ही शो सफल हो पाया है. अमिताभ ने सन् 2000 में शुरू हुए इस शो पर प्यार बरसाने के लिए ऑडियंस को भी धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि 17 साल पहले इस शो ने इतिहास रचा था और आपने दोबारा ऐसा करने में सहयोग किया. ये कोई छोटा काम नहीं था. अब रात का 9 बजना कुछ लोगों के लिए पहले की तरह नहीं होगा. कुछ लोग इसके दोबारा होने का इंतजार करेंगे.

बता दें, कौन बनेगा करोड़पति अपने पहले एपिसोड के बाद से ही टीआरपी चार्ट्स में टॉप पर है. इसका पहला एपिसोड 28 अगस्त को ऑन एयर हुआ था. इसके बाद इसने टीवी के बाकारी सारे शोज को टीआरपी की दौड़ में पीछे छोड़ दिया था.

सितंबर में केबीसी के सीजन-9 को इसकी पहली करोड़पति के रूप में मिली थीं अनामिका मजूमदार. अनामिका झारखंड से जुड़ी एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. वह सात करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं, लेकिन रिस्क न लेते हुए उन्होंने एक करोड़ जीतकर शो क्विट कर लिया था.

इसके अलावा भी केबीसी के जरिये अमिताभ बच्चन की जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से सामने आते रहे हैं. इस बार शुरू किए गए शो के एक खास सेक्शन नई चाह नई राह के जरिये दर्शकों को समाज के लिए काम करने वाले कई लोगों को जानने का भी मौका मिला है.

loading...

You May Also Like

English News