कौन है रानी मुखर्जी का टीचर? इस हीरो के साथ करना चाहती हैं फिल्म

4 साल बाद एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हिचकी के जरिए बॉलीवुड में कमबैक किया है. रिलीज से पहले इस फिल्म की काफी चर्चा की जा रही है. फिल्म में उन्होंने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो टीचर बनना चाहती है लेकिन वह टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित है. इस वजह से उसे काफी संघर्ष करना पड़ता है. एक इंटरव्यू में रानी ने फिल्म के बारे में बहुत सारी बातें की और अपने जीवन में टीचर की प्रमुखता का उल्लेख किया.कौन है रानी मुखर्जी का टीचर? इस हीरो के साथ करना चाहती हैं फिल्मरानी मुखर्जी के फिल्म की कहानी ब्रैड कोचिन की किताब पर आधारित है. इसमें वो इस बीमारी से जूझने के बावजूद टीचर बनने की इच्छा रखती हैं और संघर्ष करते हुए सफल भी होती हैं.

एक इंटरव्यू में रानी ने बताया कि कैसे उनके जीवन में टीचर्स की महत्ता रही है. जिन-जिन निर्देशकों के साथ उन्होंने काम किया, उन्हें वो अपना गुरु भी मानती हैं. उनके हिसाब से फिल्मों में काम करते वक्त उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है.

इस हीरो के साथ फिल्म करना चाहती हैं रानी मुखर्जी 

रानी ने रोशन तनेजा का सबसे पहले जिक्र किया. उनके मुताबिक एक्टिंग की शुरुआत करने वाले लोगों के लिए रोशन, चीजों को काफी सरल बना देते हैं. इसके अलावा उन्होंने मणिरत्नम और कमल हासन का भी जिक्र किया जिससे उन्हें एक्टिंग के गुण सीखने को मिले. उन्होंने समकालीन अभिनेताओं में रणवीर सिंह के अभिनय की तारीफ की और उनके साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की.

शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रानी फिल्म में उनके अलावा तलवार, और मानसून शूटआउट जैसी फिल्मों में काम कर चुके नीरज भी प्रमुख भूमिका में हैं.ये फिल्म यशराज बैनर तले बनी है.  

You May Also Like

English News