कौन होगी ‘कृष 4’ की लीडिंग लेडी, जानें इस बारे में क्‍या कहते हैं रितिक रोशन का जवाब…

मुंबई: पिछले काफी दिनों से अभिनेता रितिक रोशन की सुपरहिट फिल्‍म ‘क्रिश’ की चौथी सीरीज़ ‘क्रिश 4’ के बारे में बात हो रही है. इस सीरीज़ की पिछली तीनों फिल्‍मों को दर्शकों ने पसंद किया था. हाल ही में एक कार्यक्रम में रितिक ने इस फिल्‍म की लीडिंग लेडी को लेकर कई बातें साझा की. दर्शक भी य‍ह जानने के लिए आतुर है कि इस किस्‍त में कौन सी अभिनेत्री रितिक के आपोजिट नजर आयेंगी.कौन होगी 'कृष 4' की लीडिंग लेडी, जानें इस बारे में क्‍या कहते हैं रितिक रोशन का जवाब...रितिक का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘क्रिश 4′ की मुख्य अभिनेत्री को लेकर बात करना अभी जल्दबाजी होगा क्योंकि निर्माता फिलहाल फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं. ‘क्रिश 3′ में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत नजर आईं थीं. ऐसी खबरें हैं कि ‘काबिल’ अभिनेता फिल्म में एक ‘वंडर वुमन’ छवि वाली मुख्य अभिनेत्री चाहते हैं

और इसके लिए प्रियंका चोपडा तथा दीपिका पादुकोण के नाम पर चर्चा चल रही है.फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के बारे में सवाल किए जाने पर रितिक ने कहा, ‘हम फिलहाल पटकथा पर काम कर रहे हैं. अभी हमने इस पर निर्णय नहीं लिया है.’ रितिक रविवार रात यहां डिजाइनर से निर्देशक बने विक्रम फडनीस की मराठी फिल्म ‘हृद्यांतर’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे जहां वह मीडिया से रुबरु हुए.

वहां मौजूद फिल्म की अभिनेत्री मुक्ता ने मजाक में कहा, ‘मैंने सुना है कि उसमें एक मराठी अभिनेत्री है.’ इस पर रितिक ने कहा, ‘‘मैं इस पर जरुर विचार करुंगा.’ ‘हृद्यांतर’ में रितिक एक खास भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में सुबोध भवे, मुक्ता, सोनाली खरे जैसे सितारे हैं.

बता दें कि इस सीरीज की शुरुआत साल 2003 से फिल्‍म ‘कोई मिल गया’ से हुई थी जिसमें रितिक रोशन, प्रीति जिंटा और रेखा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. राकेश रोशन के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में रितिक ने एक मंदबुद्धि व्‍यक्ति का किरदार निभाया था. राकेश रोशन इसका सीक्वल ‘कृष’ 2006 में लेकर आए. सीक्वल में रितिक ने पिता और बेटे का डबल रोल निभाया. इस फ़िल्म में रितिक के अपोज़िट प्रियंका चोपड़ा थीं. प्रियंका ने भी प्रीति की तरह साधारण प्रेमिका और बीवी का रोल निभाया था.

इसके बाद साल 2016 में ‘कृष 3’ रिलीज हुई. इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा ने ही रितिक की वाईफ का किरदार निभाया था. इस किस्‍त में अभिनेता विवेक ओबेरॉय और कंगना रनौत ने भी अपने किरदार से चौंकाया. दर्शक ‘कृष 4’ का भी ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

You May Also Like

English News