क्या अब रेखा गाएंगी गाना? बनेंगी राइजिंग स्टार-2 की गेस्ट

लेजेंडरी एक्ट्रेस रेखा कलर्स के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार-2 में नजर आने वाली हैं. इन वीकेंड रेखा शो में गेस्ट बनकर आएंगी. इससे भी दिलचस्प बात ये है कि वो शो में लाइव होंगी. खबर है कि इस बार डांस ही नहीं बल्कि गाना भी गाएंगी.क्या अब रेखा गाएंगी गाना? बनेंगी राइजिंग स्टार-2 की गेस्टहोस्ट रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेखा के शो में आने का टीजर शेयर किया है. जिसमें बॉलीवुड डीवा रेखा क्लासिकल अंदाज में  अपने आने का ऐलान कर रही हैं. टीजर में रेखा की फिल्म उमराव जान का सुपरहिट सॉन्ग इन ”आंखों की मस्ती..” चल रहा है. शो के प्रोमो  के लिए रेखा ने अपनी आवाज दी है. शो में उनके डांस करने और गाना गाने की खबरें आ रही हैं.

शो में अपने आने की खबर फैंस के साथ साझा करते हुए रेखा कहती हैं, आतिश की लड़ी लय में, सुरों में शरारे हैं, इन उभरते सितारों के नजराने हजारों हैं…. आवाज के इस आतिश भरे मंजर में, आ रही हूं मैं राइजिंग स्टार के मंच पर लाइव.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि, ये टीजर वीडियो सोमवार को शूट किया गया था. शो के लाइव एपिसोड में रेखा कंटेस्टेंट के साथ स्पेशल एक्ट भी करेंगी. रेखा इस शो को बहुत पंसद करती हैं. 

एक इंटरव्यू में रेखा ने राइजिंग स्टार-2 में आने पर कहा, संगीत हर दीवार को तोड़ देता है. राइजिंग स्टार ने कई कंटेस्टेंट को ये प्लेटफॉर्म दिया है कि वे म्यूजिक को एक्सप्लोर करे. मैं ऐसे उभरते कलाकारों को देखने के लिए उत्साहित हूं. बता दें, राइजिंग स्टार-2 कलर्स चैनल पर शनिवार, रविवार को रात 9 बजे लाइव आता है.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News