क्या अमिताभ बच्चन को पहले ही हो गया था श्रीदेवी की मौत का एहसास, किया था ऐसा ट्वीट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की खबर ने सभी लोगों को चौंका दिया है। आम लोगों के साथ साथ पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूबा हुआ है। श्रीदेवी ने बीती रात दुंबई में आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि शायद उनके को एक्टर रहे अमिताभ बच्चन को श्रीदेवी की मौत का आभास पहले ही हो गया था। आपको बता दें कि उन्होंने श्रीदेवी की मौत की खबर बाहर आने से पहले ही ट्वीट किया था, जिसे पढ़कर लगता है कि उन्हें इस बात का आभास पहले ही हो गया था। क्या अमिताभ बच्चन को पहले ही हो गया था श्रीदेवी की मौत का एहसास, किया था ऐसा ट्वीटउन्होंने रात के करीब सवा एक बजे ट्वीट करते हुए लिखा- ‘न जानें क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है।’ अमिताभ बच्चन काफी घबराहट महसूस कर रहे थे और इसकी वजह भी समझ नहीं पा रहे थे। अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी की मौत की खबर आने से कुछ घंटे पहले ही ट्वीट किया था कि वह कुछ घबराहट महसूस कर रहे हैं। हो सकता है बिग बी को श्रीदेवी की मौत का दुखद समाचार उनके परिवार में से ही किसी ने पहले दे दिया हो।

आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11:30 के करीब दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। जिस वक्त यह घटना घटी उस समय उनके पति बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी खुशी उनके साथ मौजूद थे। एक पारिवारिक शादी समारोह के सिलसिले में श्रीदेवी परिवार के साथ दुबई गई हुई थीं। हालांकि इस मौके पर उनकी बड़ी बेटी उनके साथ नहीं थी। जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म धड़क की शूटिंग चलने के कारण दुबई नहीं जा पाईं थी।

गौरतलब है कि श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत चार साल की उम्र में की थी। लगभग 50 साल से वह बॉलीवुड में काम रही थीं और 54 की उम्र में अचानक की उन्होंने सबको अलविदा कह दिया। उन्होंने कई यादगार फिल्में की हैं जिनमें सदमा, नगीना, कर्मा, चांदनी, लम्हें, चालबाज, इंग्लिश-विंग्लश और मॉम जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। उन्हें साल 2013 में पद्मश्री पुरस्कार से भी नवाजा गया था। 

You May Also Like

English News