क्या आपको पता है बीयर एक हेल्थ ड्रिंक है इससे होते कई फायेदे…

आंध्र प्रदेश के एक्साइज मिनिस्टर (आबकारी मंत्री) केएस जवाहर एक विवादित बयान के कारण चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने बीयर को लेकर एक दावा किया है. उनके मुताबिक, बीयर एक हेल्थ ड्रिंक है. इतना ही नहीं, वे इस बात का प्रूफ करने को भी तैयार हैं.क्या आपको पता है बीयर एक हेल्थ ड्रिंक है इससे होते कई फायेदे...मानसून में हेल्‍दी रहने के लिए जानिए ये टिप्स जो आएंगे आपके काम…

एक ओर जहां, महिलाएं शराब का विरोध कर रही हैं वहीं एक्साइज मिनिस्टर ये बयान देते नजर आए कि बीयर को वे एक हेल्थ ड्रिंक के तौर पर प्रमोट करेंगे. मिनिस्टर का मानना है कि बीयर में बहुत कम मात्रा में एल्कोहल होती है.

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर आबकारी मंत्री केएस जवाहर का एक वी‍डियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रहे हैं कि किसने कहा कि बीयर हेल्दी ड्रिंक नहीं है. मैं साबित कर सकता हूं कि ये हेल्दी ड्रिंक है. इस बयान के बाद से मिनिस्टर की तरफ से कोई अन्य प्रतिक्रिया या सफाई नहीं दी गई है. लेकिन वे वायरल वीडियो में बीयर के फायदे बताते जरूर नजर आ रहे हैं.

वहीं एक्साइज डिपार्टमेंट के अधिकारियों का कहना है कि बीयर को हेल्थ ड्रिंक के तौर पर प्रचारित करने का कोई अभियान है, इस बारे में अभी उन्हें कुछ ज्ञात नहीं है. वहीं एक अन्य अधिकारी का कहना है कि अगर बीयर हेल्थ ड्रिंक है तो इसे बनाने के लिए डिफरेंट लाइसेंस की जरूरत क्यों होती है. बीयर अगर हेल्थ ड्रिंक है तो ये जनरल स्टोर पर मिलनी चाहिए.

You May Also Like

English News