क्या आपने किया है वॉटर बस का सफर

दुबई एक बहुत ही खूबसूरत देश है. यहां पर घूमने फिरने के लिए बहुत ही खूबसूरत जगह मौजूद हैं. जिन्हें देखने के लिए बहुत सारे टूरिस्ट आते हैं. दुबई घूमने के लिए ज्यादातर लोग बस या मेट्रो ट्रेन का सफर करते होंगे. पर आज हम आपको पानी में तैरने वाली बस के बारे में बताने जा रहे हैं. ये बस सड़क के साथ-साथ पानी पर भी चलती है. दुबई एक बहुत ही खूबसूरत देश है. यहां पर घूमने फिरने के लिए बहुत ही खूबसूरत जगह मौजूद हैं. जिन्हें देखने के लिए बहुत सारे टूरिस्ट आते हैं. दुबई घूमने के लिए ज्यादातर लोग बस या मेट्रो ट्रेन का सफर करते होंगे. पर आज हम आपको पानी में तैरने वाली बस के बारे में बताने जा रहे हैं. ये बस सड़क के साथ-साथ पानी पर भी चलती है.   पानी पर तैरने वाली बस को AL DIYAFA TOURISM DUBAI  के द्वारा शुरू किया गया है. यह बस टूरिस्ट को दुबई की सैर करवाएगी. यह पहली ऐसी बस है जिसमें बाथरूम, साउंड सिस्टम, TV और डीवीडी प्लेयर जैसी सुविधाएं दी गई हैं. यह बस आपको दुबई में मौजूद खूबसूरत जगहों पर घुमाने के साथ-साथ पूरी सुविधाएं देती है. इस बस का सफर बुर्ज़ुमन सेंटर से  शुरू होता है. जो आपको दुबई की खूबसूरत शहरों के आसपास ले जाता है. इस बस की सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको दुबई क्रीक में ले जाकर सड़क और पानी दोनों जगहों पर घुमाती है. जिससे आपका सफर और भी यादगार हो जाता है.   इस बस में 38 से 42 सीटें मौजूद हैं. इस बस का सफर लगभग डेढ़ घंटे का होता है. बस में 38 और 42 सीटें पानी के स्तर के अनुसार बनाई गई हैं. यह बस 1 दिन में चार से पांच बार सफर करती है. बस में बैठकर दुबई के खूबसूरत नज़ारे लेने का मजा आपके सफर को यादगार बना देगा.

पानी पर तैरने वाली बस को AL DIYAFA TOURISM DUBAI  के द्वारा शुरू किया गया है. यह बस टूरिस्ट को दुबई की सैर करवाएगी. यह पहली ऐसी बस है जिसमें बाथरूम, साउंड सिस्टम, TV और डीवीडी प्लेयर जैसी सुविधाएं दी गई हैं. यह बस आपको दुबई में मौजूद खूबसूरत जगहों पर घुमाने के साथ-साथ पूरी सुविधाएं देती है. इस बस का सफर बुर्ज़ुमन सेंटर से  शुरू होता है. जो आपको दुबई की खूबसूरत शहरों के आसपास ले जाता है. इस बस की सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको दुबई क्रीक में ले जाकर सड़क और पानी दोनों जगहों पर घुमाती है. जिससे आपका सफर और भी यादगार हो जाता है. 

इस बस में 38 से 42 सीटें मौजूद हैं. इस बस का सफर लगभग डेढ़ घंटे का होता है. बस में 38 और 42 सीटें पानी के स्तर के अनुसार बनाई गई हैं. यह बस 1 दिन में चार से पांच बार सफर करती है. बस में बैठकर दुबई के खूबसूरत नज़ारे लेने का मजा आपके सफर को यादगार बना देगा.

 

You May Also Like

English News