क्या आप जानते हैं इन लकड़ी के ईयरफोन के बारे में

बोल्ट Audio ने अपने नए ईयरफोन लांच कर दिए हैं. कंपनी ने इस ईयरफोन को Basswoods नाम दिया है. इन ईयरफोन्स की खासियत यह है कि इन्हे लकड़ी से तैयार किया गया हैं. इन्हे बनाने में रेड ओक नामक लकड़ी का उपयोग किया गया है.इस कंपनी के अनुसार ये ईयरफोन डीप बेस 3डी एकोस्टिक ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं.क्या आप जानते हैं इन लकड़ी के ईयरफोन के बारे में

इस कंपनी द्वारा इन ईयरफोन को रेड कलर वेरिएंट में 599 रुपए की कीमत में  लांच किया है. फिलहाल कंपनी ने इन ईयरफोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द ही बाजार में बिक्री के लिए पेश कर सकती है. कंपनी ने बेसवुड के ईयरफोन को कानों के लिए आरामदायक डिजाइन के अनुसार बनाया है.

कंपनी द्वारा बनाए गए इन  नए ईयरफोन्स की बात करें कंपनी ने बेसवुड ईयरटफोन को 9.2mm Neodymium एचडी एकोस्टिक ड्राइवर्स  है, जो 8-25000Hz फ्रेक्वेंसी रेंज के साथ आते हैं और इनकी सेंसिविटी रेटिंग 122±3dB है. 24Db नॉयज आइसोलेशन में इन ईयरफोन को 9 Ohms की रेटिंग मिली है. यह ईयरफोन बिल्ट इन माइक्रोफोन और कंट्रोल बटन के साथ आते हैं, जिसके जरिए इसे लेने वाले  कॉल पिक करने और म्यूजिक प्ले आसानी से कर सकता है.

You May Also Like

English News