क्या आप ने कभी आग के गोलों का ऐसा मंज़र हाईवे पर देखा है?

लखनऊ: राजधानी के शहीद पथ हाईवे पर एक साथ 9 महिंद्रा पिकप जल कर राख हो गई और कोई कुछ नहीं कर सका| पुणे से महिन्द्रा की पिकप गाडिय़ों को लेकर गोवाहाटी जा रहे एक ट्रेलर में पीजीआई के शहीद पथ पर अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रेलर को अपनी चपेट में ले लिया। चालक व क्लीनर ने आग बुझाने की बहुत कोशिश की पर वह लोग नाकाम रहे। मौके पर जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचती तब तक ट्रेलर में लदी 9 पिकप गाडिय़ां जलकर राख हो गयीं।


पुणे से महिंद्रा कम्पनी की नौ पिकप गाडिय़ां लेकर एक ट्रेलर गोवाहाटी जा रहा था। बताया जाता है कि ट्रेलर जब सुबह करीब 4 बजे पीजीआई के शहीद पथ पर पहुंच तभी अचानक ट्रेलर मेें आग लग गयी। ट्रेलर में आग देखते ही चालक मनोज तिवारी और क्लीनर सूरज फौरन ट्रेलर से नीचे उतरे और आग बुझाने में जुट गये। दोनों ने आग बुझाने की लाख कोशिश की पर वह लोग नाकाम रहे थे। ट्रेलर में आग देख वहां से गुजर रहा यातायात कुछ देर के लिए ठहर गया। देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रेलर को अपनी चपेट में ले लिया और ट्रेलर सहित उसमें लदी गाडिय़ां जलकर राख हो गयीं।

तीन घंटे के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड
चालक और क्लीनर ने बताया की वह लोग व राहगीर घटना के बाद से लगातार पुलिस व फायर ब्रिगेड को फोन करते रहे पर कोई नहीं पहुंचा। उन लोगों का यह भी कहना है कि 100 नम्बर पर भी पुलिस को सूचना दी गयी पर वहां से भी कोई मदद नहीं मिली। तीन घंटे बाद पीजीआइ से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आग को बुझाया पर तब तक सब कुछ जल चुका था। चालक मनोज तिवारी का कहना है कि अगर समय रहते फायर ब्रिगेड पहुंच जाती तो इतना नुकसान नहीं होता।

You May Also Like

English News