क्या इस बार भी राजकोट में अनुष्का मनाएंगी विराट का बर्थडे.?

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 5 नवंबर को 29 साल के हो जाएंगे. बर्थडे से पहले वाली रात वे राजकोट में मौजूदा टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड से सीरीज में अपराजेय बढ़ते लेने के लिए दो-दो हाथ करते नजर आएंगे. और मैच खत्म होते ही रात 12 बजे ड्रेसिंग रूम केट कटिंग सेलिब्रेशन से गूंज उठेगा.क्या इस बार भी राजकोट में अनुष्का मनाएंगी विराट का बर्थडे.?टीम इंडिया के क्रिकेटरों की सबसे बड़ी परेशानी दूर करेगा BCCI…

इस बड़ा संयोग माना जा सकता है कि पिछले साल भी विराट कोहली ने राजकोट में ही अपना बर्थडे मनाया था. तब वे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने राजकोट पहुंचे थे. दोनों टीमों के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 9 नवंबर से सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया था. लेकिन इस साल टीम इंडिया यहां टी-20 मैच खेलने पहुंची है. 

पिछले साल विराट ने टीम इंडिया के साथ राजकोट के होटल में जन्मदिन मनाया था. इस खास मौके पर उनकी प्रेमिका अनुष्का शर्मा भी उनके साथ थीं. विराट के फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि इस बार भी बर्थडे पर अनुष्का उनके साथ होंगी. वैसे सूत्रों की मानें तो अनुष्का अपनी फिल्म परी के शूटिंग में व्यस्त हैं. चाहे जो भी हो, राजकोट मैच जीतकर टीम इंडिया अपने कप्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली टी-20 सीरीज जीत का गिफ्ट देने से नहीं चूकेगी.

You May Also Like

English News