क्या यही है वो महिला जिसकी वजह से कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के संबंधों में आई कडवाहट?

कॉमेडियन कपिल शर्मा और पूर्व क्रिकेट-नेता नवजोत सिंह सिद्धू की ट्यूनिंग किसी से छिपी नहीं है. नवजोत हमेशा से कपिल के साथ रहे हैं, और उन्होंने किसी भी तरह के हालात में कपिल का साथ निभाया है. हाल ही में कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा कर दिया कि इसस नवजोत का दिल टूट गया और वे उनसे गुस्सा हो गए. वैसे भी इन दिनों कपिल शर्मा अपने काम कम और पंगों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं.
क्या यही है वो महिला जिसकी वजह से कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के संबंधों में आई कडवाहट?

ये भी पढ़े: देश की आजादी की खुशी पहुंची पाकिस्तान, पाकिस्तानी युवती ने सुषमा स्वराज को दी मुबारकबाद!

अगर रिपोर्टों पर यकीन किया जाए तो हुआ यूं कि द कपिल शर्मा शो का एक एपिसोड शूट किया जाना था. लेकिन नवजोत की तबियत नासाज थी. इसलिए वे शूटिंग में नहीं पहुंच पाए और शूटिंग को रोकना पड़ा. कपिल शर्मा ने नवजोत की कुर्सी खाली न रहे यह सोचकर अर्चना पूरन सिंह को बुला लिया. जब सिद्धू को इस बारे में पता चला तो वे खफा हो गए. माहौल को शांत करने के लिए कपिल को अर्चना को शूटिंग पर आने से मना करना पड़ा. इतने समय में जो नुक्सान होना था वह हो चुका था. 

ये भी पढ़े: बोले केशव प्रसाद मौर्या ‘बुआ जहाँ से चाहे वहाँ से भतीजे(अखिलेश) को खड़ा करा दे, लेकिन…

आए दिन कपिल से जुड़े किस्सों से तो ऐसा लगता है कि वे अपने काम से कुछ ज्यादा ही थक गए हैं और कॉमेडी शो तथा फिल्म की शूटिंग की थकान उनके सिर चढ़कर बोलने लगी है. या फिर कामयाबी उनके सिर चढ़कर बोल रही है…

 

You May Also Like

English News