क्या चीन के नए सुपरस्टार हैं आमिर खान? 5 दिन में कमाए 236 करोड़…

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अब भारत ही नहीं सारी दुनिया में अपनी धाक जमा रहे हैं. पहले फिल्म पीके और दंगल के बाद अब फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार से आमिर ने चाइना के लोगों को भी अपना दीवाना बना दिया है.क्या चीन के नए सुपरस्टार हैं आमिर खान? 5 दिन में कमाए 236 करोड़...

VIDEO: अर्शी खान ने विकास के साथ रातभर की पार्टी, देखिए कैसे डांस फ्लोर पर लगाई आग

आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने कामल करते हुए चाइना में अपनी रिलीज के पांच दिनों के अंदर ही 236 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. यह जानकारी ट्रेड एनेलिश्ट तरण आदर्श ने दी है.

उन्होंने बताया कि फिल्म ने शुक्रवार को 6.89 मिलियन डॉलर, शनिवार को 10.54 मिलियन डॉलर, रविवार को 9.87 मिलियन डॉलर, सोमवार को 4.97 मिलियन डॉलर और मंगलवार को 4.87 मिलियन डॉलर की कमाई की. फिल्म की 5 दिन की कुल कमाई 37.20 मिलियन डॉलर हुई जोकि भारतीय रुपयों के हिसाब से 236.81 करोड़ रुपये है. 

चीन से पहले रिलीज के वक्त फिल्म की कुल कमाई 135 करोड़ रुपये थी. बताते चलें कि आमिर पीके और दंगल के बाद आमिर खान की ये तीसरी फिल्म है जो चीन में सफलता के झंडे गाद रही है. चीनी ऑडियंस आमिर के फिल्मों को खूब पसंद कर रही है. अगर चीन के बॉक्स ऑफिस पर आमिर की पिछली फिल्मों का प्रदर्शन देखें तो उन्हें वहां एक सुपरस्टार जैसी सफलता हासिल हो रही है.

भारत में ये फिल्म पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी. फिल्म ने यहां शानदार कमाई की थी. ये फिल्म एक टीनएज लड़की के सिंगर बनने की इच्छा और संघर्ष पर आधारित है. फिल्म का मुख्य किरदार दंगल गर्ल जायरा वसीम ने प्ले किया है.

You May Also Like

English News