क्या पति के साथ कान्स जाएंगी सोनम? देखें शादी की तैयारी

सोनम कपूर के लिए इस बार कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल बहुत खास होगा. वे इस बार एक शादीशुदा महिला के रूप में कान्स पहुंचेगी. यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके साथ उनके पति आनंद आहूजा कान्स जा सकते हैं. लेकिन मुंबई मिरर ने इस मामले में अपनी रिपोर्ट में अलग दावा किया है.बता दें कि सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा शुक्रवार को न्यूयॉर्क से मुंबई आए हैं. उन्हें सोनम के साथ घर ढूंढ़ते हुए देखा गया.पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम और आनंद घर की तलाश कर रहे हैं.उसके बाद उन्हें एक क्लिनिक के बाहर भी देखा गया.सोनम ग्रे साड़ी और पिंक ब्लाऊज में नजर आईं.  बॉयफ्रेंड संग नए घर की तलाश में दिखीं सोनम, साड़ी में ऐसी आईं नजर  8 मई को होने जा रही सोनम की शादी की तैयार‍ियों की जिम्मेदारी उनके माता-पिता और भाई-बहन पर है. सोनम की शादी पर मेहमानों को सादगी भरे अंदाज के साथ इकोफ्रेंडली कार्ड भेजकर निमंत्रण भेजा गया है. कार्ड की तस्वीरें सामने आ गईं हैं. ये कार्ड नेचुरल ग्रीन कलर का है. शादि‍यों की तैयारी में कपूर खानदान अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर जुट गया है

सोनम कपूर शादी के 6 दिन बाद 14 और 15 मई को कांस में रेड कारपेट पर चलेंगी. ऐसे में बताया गया था कि शादी के बाद सोनम इस बार कान्स में पति आनंद आहूजा के साथ हिस्सा ले सकती हैं. लेकिन मुंबई मिरर के अनुसार, सोनम अकेली ही कान्स जाएंगी.

सोनम की शादी के लिए सजा अनिल कपूर का स्टेच्यू, लिखे ये शब्द

सोनम शादी के ठीक बाद हनीमून पर भी नहीं जाएंगी. वे अक्टूबर नवंबर में जाएंगी. हाल ही में सोनम की शादी की तैयारियों के कुछ वीडियो सामने आए. इन वीडियो में डांस की रिहर्सल हो रही है.वरुण धवन,अर्जुन कपूर और करण जौहर सोनम के घर पहुंचे हैं. सभी डांस की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें कि सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा शुक्रवार को न्यूयॉर्क से मुंबई आए हैं. उन्हें सोनम के साथ घर ढूंढ़ते हुए देखा गया.पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम और आनंद घर की तलाश कर रहे हैं.उसके बाद उन्हें एक क्लिनिक के बाहर भी देखा गया.सोनम ग्रे साड़ी और पिंक ब्लाऊज में नजर आईं.

बॉयफ्रेंड संग नए घर की तलाश में दिखीं सोनम, साड़ी में ऐसी आईं नजर

8 मई को होने जा रही सोनम की शादी की तैयार‍ियों की जिम्मेदारी उनके माता-पिता और भाई-बहन पर है. सोनम की शादी पर मेहमानों को सादगी भरे अंदाज के साथ इकोफ्रेंडली कार्ड भेजकर निमंत्रण भेजा गया है. कार्ड की तस्वीरें सामने आ गईं हैं. ये कार्ड नेचुरल ग्रीन कलर का है. शादि‍यों की तैयारी में कपूर खानदान अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर जुट गया है

You May Also Like

English News