क्या ये होंगे बिग बॉस के टॉप-4 कंटेस्टेंट, सामने आया सबूत….

बिग बॉस का शो अपने आखिरी पड़ाव पर चल रहा है, इसी के साथ शो में हर दिन नए टास्क हो रहे हैं. अब घर में 6 सदस्य बचे हैं, जिनमें विकास, हिना, शिल्पा, पुनीश, लव और आकाश के नाम शामिल हैं.क्या ये होंगे बिग बॉस के टॉप-4 कंटेस्टेंट, सामने आया सबूत....

लेकिन बिग बॉस के सोशल मीडिया अकाउंट पर नए साल की बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की गई है. इसमें पुनीश और आकाश को नहीं दिखाया गया है. बेशक तस्वीर में हिना, आकाश, शिल्पा और लव का होना यह संकेत दे रहा है कि ये सभी टॉप 4 कंटेस्टेंट हैं. इस पोस्ट के साथ नए साल की बधाई का संदेश फैंस को दिया गया है.

 

बता दें बिग बॉस के घर से पिछली बार प्रियांक शर्मा को बेघर होना पड़ा था. वोट पाने में वे लव त्यागी से पीछे रहे. प्रियांक शर्मा दूसरी बार घर से बाहर हुए हैं. पिछली बार उन्हें आकाश डडलानी के खिलाफ हिंसक होने के कारण घर से बाहर किया गया था. लेकिन फैन्स के कहने पर उन्हें वापस घर में लाया गया. प्रियांक शर्मा उस समय एक बार घर से बाहर जाने से फिर बचे, तब हितेन के साथ वे नॉमिनेट हुए. लेकिन इस बार घर वालों ने वोट कर उन्हें बचा लिया. इस बार प्रियांक नहीं बच सके. लव त्यागी को ये मौका मिला.

घर से बाहर हुए प्रियांक अपने एलिमिनेशन से अपसेट नहीं है. हाल ही में पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में उन्‍होंने बताया कि घर में होने वाली किसी भी चीज को आप पहले से सोचकर तय नहीं कर सकते हैं. घर में कब क्‍या होगा यहां किसी को नहीं पता होता.

You May Also Like

English News