क्या रणबीर को लेकर दीपिका से नाराज़ हैं रणवीर सिंह

कभी एक दूसरे के गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड रहे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को अक्सर कई इवेंट में एक-दूसरे को नज़रअंदाज़ करते देखा गया है पर एक बार फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. हालाँकि अभी दीपिका रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड हैं और दोनों कई बार इस बात को खुले में स्वीकार भी कर चुके हैं. बीच में यह ख़बरें भी आती रही हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह शादी करने वाले हैं पर इस पर दोनों ने ही अब तक स्पष्ट नहीं किया है.कभी एक दूसरे के गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड रहे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को अक्सर कई इवेंट में एक-दूसरे को नज़रअंदाज़ करते देखा गया है पर एक बार फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. हालाँकि अभी दीपिका रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड हैं और दोनों कई बार इस बात को खुले में स्वीकार भी कर चुके हैं. बीच में यह ख़बरें भी आती रही हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह शादी करने वाले हैं पर इस पर दोनों ने ही अब तक स्पष्ट नहीं किया है.  इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रिलेशनशिप में हैं और दोनों कई बार इस बात को खुले में स्वीकार भी कर चुके हैं. बीच में यह ख़बरें भी आती रही हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह शादी करने वाले हैं पर इस पर दोनों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी हैं. अब इनकी लव स्टोरी में एक नया टर्निंग पॉइंट आता नज़र आ रहा हैं,  वो ये कि दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रहे अभिनेता रणबीर सिंह से उनके सम्बंध फिर से सुधरते नज़र आ रहे हैं.    दरअसल फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के शबानााजमी मिजवान फैशन शो के लिए रणबीर कपूर और दीपिका एक साथ रैंप वॉक करने वाले हैं.  खबर के अनुसार रणवीर सिंह को इस बारे में कोई खबर ही नहीं थी कि रणबीर कपूर और दीपिका किसी रैंप वॉक पर साथ दिखने वाले हैं. रणवीर को सोशल मीडिया पर छाई खबरों से इस बारे में पता चला.  जहाँ इस खबर से दीपिका और रणबीर कपूर के प्रशंसक खुश हो रहे हैं तो वहीं इस खबर से दीपिका के कथित बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को फर्क पड़ने लगा है. खबर है रणवीर को दीपिका के रणबीर से हो रहे, इस मेल मिलाप से दिक्कतें होने लगी हैं, जिस वजह से वह मुंह फुलाए बैठे हैं.  बता दें कि दीपिका और रणबीर कपूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के शबानााजमी मिजवान फैशन शो में पहले 9 अप्रैल को रैंप वॉक करने वाले थे पर बीच में दोनों के स्वास्थ ख़राब होने की वजह से प्रोग्राम की डेट बाद दी गयी और अब 19 को दोनों कलाकार एक साथ रैंप करते नज़र आएंगे. गौरतलब है दीपिका और रणबीर कपूर ने आखिर बार फिल्म 'तमाशा' में स्क्रीन शेयर किया था तो वहीँ फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका, रणवीर सिंह के साथ नज़र आई थीं.  फ़िलहाल रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीँ रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को कर रहे हैं. इन दोनों ही फिल्मों में आलिया भट्ट नज़र आएँगी.

इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रिलेशनशिप में हैं और दोनों कई बार इस बात को खुले में स्वीकार भी कर चुके हैं. बीच में यह ख़बरें भी आती रही हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह शादी करने वाले हैं पर इस पर दोनों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी हैं. अब इनकी लव स्टोरी में एक नया टर्निंग पॉइंट आता नज़र आ रहा हैं,  वो ये कि दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रहे अभिनेता रणबीर सिंह से उनके सम्बंध फिर से सुधरते नज़र आ रहे हैं.  

दरअसल फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के शबानााजमी मिजवान फैशन शो के लिए रणबीर कपूर और दीपिका एक साथ रैंप वॉक करने वाले हैं.  खबर के अनुसार रणवीर सिंह को इस बारे में कोई खबर ही नहीं थी कि रणबीर कपूर और दीपिका किसी रैंप वॉक पर साथ दिखने वाले हैं. रणवीर को सोशल मीडिया पर छाई खबरों से इस बारे में पता चला.

जहाँ इस खबर से दीपिका और रणबीर कपूर के प्रशंसक खुश हो रहे हैं तो वहीं इस खबर से दीपिका के कथित बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को फर्क पड़ने लगा है. खबर है रणवीर को दीपिका के रणबीर से हो रहे, इस मेल मिलाप से दिक्कतें होने लगी हैं, जिस वजह से वह मुंह फुलाए बैठे हैं.

बता दें कि दीपिका और रणबीर कपूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के शबानााजमी मिजवान फैशन शो में पहले 9 अप्रैल को रैंप वॉक करने वाले थे पर बीच में दोनों के स्वास्थ ख़राब होने की वजह से प्रोग्राम की डेट बाद दी गयी और अब 19 को दोनों कलाकार एक साथ रैंप करते नज़र आएंगे. गौरतलब है दीपिका और रणबीर कपूर ने आखिर बार फिल्म ‘तमाशा’ में स्क्रीन शेयर किया था तो वहीँ फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका, रणवीर सिंह के साथ नज़र आई थीं.

फ़िलहाल रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीँ रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को कर रहे हैं. इन दोनों ही फिल्मों में आलिया भट्ट नज़र आएँगी. 

 

You May Also Like

English News