क्या सच में? रणवीर ने दीपिका से कर ली है सगाई

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लवस्टोरी किसी सस्पेंस से कम नहीं है. कभी लगता है कि दोनों साथ हैं. कभी लगता है दोनों का ब्रेकअप हो गया है. कभी रणवीर दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार कर देते हैं. तो कभी दीपिका कोई भी सवाल पूछने पर चुप्पी साध लेती हैं. ये जरूर है कि उनके इस सस्पेंस और ड्रामे के बीच उनकी तस्वीरें काफी कुछ कहती रहती हैं. एक बार फिर एक तस्वीर के जरिये दोनों के रिलेशनशिप को लेकर दावा किया जा रहा है. ऊपर की फोटो वायरल है. क्या सच में? रणवीर ने दीपिका से कर ली है सगाई#बड़ी खबर: मम्मी करीना के बर्थडे पर तैमूर ने दिया ये बड़ा गिफ्ट….

दीपिका को हाल ही में बंगलुरु में एक कॉमेडी शो में अपनी बहन के साथ मस्ती करते देखा गया था. इस तस्वीर में दीपिका की रिंग फिंगर में रिंग नजर आ रही है. यही रिंग दीपिका के हाथ में तब भी नजर आई थी, जब वह लंदन में थीं. उस दौरान रणवीर सिंहऔर उनके लंदन में साथ में छुट्टियां मनाने की खबर आ रही थी. अब सवाल ये है तस्वीर में दिख रही रिंग सिंपल है या फिर रणवीर सिंह ने दीपिका को प्रपोज कर दिया है और दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली है.

इससे पहले भी दीपिका और रणवीर सिंह एक डिनर डेट पर साथ नजर आए थे. बीते साल भी दोनों की सगाई की खबरें सामने आई थीं. अब उनके फैंस तो चाहेंगे ही ये रिंग इंगेजमेंट रिंग ही हो और उन्हें सेलिब्रेशन का मौका मिले.

 वैसे दीपिका और रणवीर जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर भी होंगे. फिल्म दिसंबर 2017 में रिलीज होगी.

You May Also Like

English News