..तो क्या? सुशांत ने कृति सेनन से कर दिया है अपने प्यार का इजहार…देखें ये तस्वीरें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की लव स्टोरी के चर्चे आजकल बॉलीवुड कि गलियों में गर्म हैं। यूं तो सुशांत और कृति एक एक-दूजे को जस्ट गुड फ्रेंड बताते रहे हैं।..तो क्या? सुशांत ने कृति सेनन से कर दिया है अपने प्यार का इजहार...देखें ये तस्वीरें

लेकिन अब दोनों ने खुलकर सो शल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है। राब्ता में दोनों की जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया और अब सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार कर रहे हैं।
सूशांत और कृति की फिल्म राब्ता तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इन दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री रियल लाइफ काफी हिट हो रही है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर कुछ फोटो शेयर की हैं जो उनके और कृति के रिश्ते का खुलासा कर रही हैं।
 

सुशांत सिंह राजपूत ने अपन इंस्टा अकांउट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह फोटोग्राफर मुराड ओसमन्न की ‘follow me to’ सीरीज से काफी मिलती-जुलती लग रही है।

अभी अभी आई सबसे बुरी खबर: ‘जग्गा जासूस’ की एक्ट्रेस की पंखे से लटकती मिली लाश, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

 
इसमें वह एक लड़की का हाथ थामे नजर आ रहे हैं लोगों को इशारा काफी है कि कहीं ये हाथ कृति सेनन का तो नहीं है। सुशांत जब न्यूयॉर्क में थे तब ही उन्होंने ये फोटो इंस्टा पर पोस्ट की थी। दोनों ने आईफा अवॉर्ड शो साथ में परफॉर्म भी किया था।
 

 
इसी तरह सुशांत के बाद अब कृति ने भी ऐसी ही एक तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की है जिसमें वह किसी का हाथ थामें हैं।
 

 
आपको याद होगा कि रशियन फोटोग्राफर मुराड ओसमन्न ने अपनी वाइफ नतालिआ के साथ 2012 में ‘follow me to’ नाम की सीरीज बनाई थी जो काफी चर्चा में भी रही थी। लव कपल्स के बीच ये काफी थीम काफी फेमस रही है। शायद इसलिए कृति और सुशांत अपने प्यार का इजहार कुछ इस तरह कर रहे हैं।

You May Also Like

English News