क्योंकि औरतों के जिस्म के प्रति हर जगह मौजूद है आकर्षण: तापसी पन्नू

दक्षिण भारतीय फिल्मों में महिलाओं के साथ उत्तेजक दृश्यों को फिल्माने की शैली पर अपने बयान को लेकर माफी मांगने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि औरत के जिस्म के प्रति आकर्षण हर जगह मौजूद है. फिल्म ‘पिंक’ के जरिए एक महिला के नहीं कहने का मतलब नहीं होना बखूबी समझाने वाली अभिनेत्री को एक हास्य वीडियो के बाद ट्रोल किया जाने लगा.क्योंकि औरतों के जिस्म के प्रति हर जगह मौजूद है आकर्षण: तापसी पन्नू

वीडियो में उन्होंने अपनी पहली तेलुगू फिल्म ‘जुम्मान्धी नादम’ (2010) के निर्देशक के. राघवेंद्र के बारे में बताया था कि कैसे निर्देशक के. राघवेंद्र राव ने फिल्म में सेंसुअलिटी के लिए उनकी नाभि पर नारियल डलवाया था. बाद में विवाद बढ़ने पर उन्होंने माफी मांग ली थी.
तापसी ने पिछले हफ्ते आयोजित 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स (आईफा) के दौरान बताया, “महिला शरीर के प्रति आकर्षण हर जगह है. क्या मुझे कुछ बॉलीवुड गानों के नाम बताने होंगे, जहां अजीब तरह से इसे दिखाया गया है? यह सिर्फ दक्षिण की फिल्मों में नहीं है.”

 

taapsee pannu


अभिनेत्री ने कहा, “मैं बस अपना अनुभव साझा कर रही थी क्योंकि मैंने ऐसा दक्षिण में देखा और ऐसा बॉलीवुड में मेरे साथ नहीं हुआ.”

तापसी ने कहा कि वीडियो में की गई उनकी टिपप्णी को मीडिया ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया, उन्होंने इसलिए माफी मांगी, क्योंकि वह शांति चाहती थीं.

 

taapsee pannu

अभिनेत्री का कहना है कि कुछ लोगों को ऐसा लगा कि वह उन्हें लॉन्च करने वाले निर्देशक का अपमान कर रही हैं, जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है. उन्होंने हमेशा उन्हें अपने करियर का श्रेय दिया है. उन्होंने कई सितारों के करियर संवारे हैं.

 

taapsee pannu


अभिनेत्री के मुताबिक, कुछ लोग किसी की बात की व्याख्या करना नहीं जानते और आधा खाली गिलास देखते हैं, चूंकि वह नफरत देखना पसंद नहीं करतीं, इसलिए उन्होंने माफी मांगने का फैसला किया. तापसी अपनी आगामी फिल्म ‘जुड़वा-2’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.

 

You May Also Like

English News