क्यों ऑटोरिक्शा में घर जाने को सलमान हुए मजबूर, जानिए ये थी वजह..

गर्लफ्रेंड का ध्यान रखना को कोई सलमान खान से सीखे। यूं ही नहीं लड़कियों की ख्वाहिश सलमान खान जैसे ब्वॉयफ्रेंड की होती है। सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का अभी भी पूरा ध्यान रखते हैं। हाल ही में सामने आई तस्वीरें तो ये ही बयां कर रही हैं। कैटरीना कैफ को सलमान खान ने गाड़ी में बैठाया और खुद ऑटो से गए। क्यों ऑटोरिक्शा में घर जाने को सलमान हुए मजबूर, जानिए ये थी वजह..अभी अभी: जेल विभाग की रिपोर्ट – नियमों के तहत संजय दत्त की अब होगी रिहाई

सलमान खान उन एक्टर्स में से हैं जो सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड ही नहीं बल्कि अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के लिए भी पजेसिव रहते हैं। उनकी ये बात हाल ही में देखने को मिली जब वो रात में कैटरीना को गाड़ी में छोड़ने आए और जब तक वो ठीक से चली नहीं गई सलमान उन्हे देखते रहे। इसके बाद उन्होनें ऑटो पकड़ा और आनन फानन में रवाना हो गए। 

दरअसल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ और कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में लगे हुए है। इसी दौरान सलमान खान का कैटरीना के प्रति प्यार देखने को मिला। 

दोनों महबूब स्टूडियो से साथ में बाहर आए और सलमान खान ने कैटरीना को गाड़ी में बैठाया और उनके जाने के बाद जल्दी से ऑटो करके अपने घर के लिए रवाना हो गए। 

ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान कैटरीना के लिए इतने पजेसिव होते दिख रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले सलमान खान आईफा की प्रेस मीट के दौरान वो कैटरीना की ड्रेस एडजस्ट करवाते दिखे थे।

You May Also Like

English News