क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी की हुई घर वापसी, फिर खड़ा हो सकता है नया बखेड़ा

पिछले दिनों पत्नी के आरोपों से घिर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें एक बार फिर उनके दरवाजे को खटखटा सकती हैं। बता दें कि हसीन जहां शमी के उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित घर पर आज अचानक पहुंच गई।क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी की हुई घर वापसी, फिर खड़ा हो सकता है नया बखेड़ा

शमी-हसीन विवाद सामने आने के बाद हसीन जहां पहली बार कोलकाता से अपने पति के घर वापस अपनी बच्ची के साथ आई हैं। हसीन जहां ने अमरोहा में डिडौली कोतवाली पहुंचने के बाद पुलिस सुरक्षा की भी मांग की।

शमी के गांव में दाखिल होने के बाद पुलिस कर्मियों को लेकर वह अपने शौहर शमी के गांव सहसपुर अलीनगर में अपने ससुराल पहुंच गईं। हालांकि यहां आकर हसीन के हाथ मायूसी के अलावा और कुछ नहीं लगा।

दरअसल हसीन जब शमी के आवास पर पहुंची तो उन्हें वहां घर के दरवाजे पर ताला लटका मिला। दरवाजे पर ताला लटका देख वह पड़ोसी के घर में बैठ गईं। अचानक अपने वकील के साथ हसीन जहां के पहुंचने से गांव में भी काफी खलबली मच गई है।

हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने शमी के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज कराया है। अब शमी से पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस भी कुछ देर में शमी के गांव भी पहुंच रही है। इसके बाद हसीन पुलिस को अपने साथ हुए उत्पीड़न और दुष्कर्म से जुड़े सबूत देंगी।

You May Also Like

English News