क्रिकेट के नए सत्र की शुरुआत, रणजी ट्रॉफी के पहले मैच में खेल सकते हैं ये भारतीय खिलाड़ी…

घरेलू क्रिकेट के नए सत्र की शुरुआत भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी में हो सकती है. 2017-18 रणजी सत्र के पहले मैच में भारत की बेहतरीन स्पिन जोड़ी रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के अलावा ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा मैदान पर उतर सकते हैं.क्रिकेट के नए सत्र की शुरुआत, रणजी ट्रॉफी के पहले मैच में खेल सकते हैं ये भारतीय खिलाड़ी...चेन्नई के लोगों को लेकर सचिन तेंदुलकर ने दिया दिल को छू लेने वाला बयान

सौराष्ट्र ने छह अक्टूबर से लाहली में होने वाले पहले मैच के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का कप्तान पुजारा को नियुक्त किया है. साथ ही इसमें जडेजा को भी जगह दी है. सौराष्ट्र की टीम हरियाणा के साथ चार दिवसीय मैच से सत्र का आगाज करेगी.

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक, अश्विन और विजय तमिलनाडु की ओर से आंध्र प्रदेश के खिलाफ एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले मैच में भी मैदान पर दिख सकते हैं. अश्विन हाल ही में काउंटी क्रिकेट खेल कर लौटे हैं. 

पुजारा इस समय नाटिंघमशायर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं और उम्मीद है कि वह काउंटी के साथ की गई प्रतिबद्धताओं को निपटाने के बाद स्वदेश लौटेंगे. अश्विन और जडेजा का रणजी में खेलना ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में टीम के चयन पर निर्भर करेगा.

भारत सात अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगा. इन दोनों को मौजूदा वनडे सीरीज में चयनकर्ताओं ने आराम दिया है. चयनकर्ताओं ने इस जोड़ी को श्रीलंका सीरीज में भी आराम दिया था. विजय ने कलाई की सर्जरी के बाद हाल ही में खत्म हुई दलीप ट्रॉफी में इंडिया ग्रींस का प्रतिनिधित्व किया था.

You May Also Like

English News