क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का देखिये नए अवतार

भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भरतीय क्रिकेट को ऊचाइयो पर पहुंचाया है, उनकी शानदार पारियो पर एक कॉमिक्स बुक प्रकाशित होने वाली है, जिसमे सचिन हीरो के अवतार में नजर आएंगे. यह बुक बच्चो के लिए है, जिसमे सचिन की पारियो को कॉमिक चित्रों द्वारा दिखाया जायेगा.क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का देखिये नए अवतारन्यूजीलैंड के खिलाफ जीत का ‘सुपर-7’ हासिल करने के लिए उतरेगी ‘विराट सेना’

उल्लेखनीय है कि सचिन की आटोबायोग्राफी का प्रकाशन हेचेत इण्डिया ने किया था, जिसका शीर्षक था ”प्लेइंग इट माई वे”. यह आटोबायोग्राफी 2014 में आयी थी. जिसके बाद अब एक कॉमिक बुक प्रकाशित की जाएगी, 25 पन्नो की इस कॉमिक बुक में सचिन की सर्वश्रेष्ठ पारियो को सम्मिलित किया गया है, जिसमे चित्रों के द्वारा सचिन को हीरो के रूप में दिखाया जायेगा.

सचिन ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया, लेकिन लोगो में उनका सम्मान आज भी है. 24 अप्रेल ,1998  को शारजाह मे उन्होंने कोका कोला कप के फ़ाइनल में शतकीय पारी खेली थी जो उनकी सबसे श्रेष्ठ पारी थी, जिसमे सचिन ने 134 रनो की पारी खेली थी साथ ही कोका कोला कप के फ़ाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया था इन पारियो को भी कॉमिक्स में दिखाया जायेगा.  

You May Also Like

English News