क्रिकेट के भगवान बनेंगे हॉलीवुड फिल्मों में सुपर हीरो

ब्रिटिश एक्टर बेनेडिक्ट कंबरबैच ने हाल ही में मीडिया के द्वारा सबके सामने अपनी इच्छा ज़ाहिर की. बेनेडिक्ट ने बताया कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान सचिन तेंदुलकर को अब हॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़मानी चाहिए. अपनी इच्छा को आगे बयान करते हुए बेनेडिक्ट ने कहा कि, सुपरहीरो डॉक्टर स्ट्रेंज के रोल के लिए सचिन बिलकुल परफेक्ट हैं.ब्रिटिश एक्टर बेनेडिक्ट कंबरबैच ने हाल ही में मीडिया के द्वारा सबके सामने अपनी इच्छा ज़ाहिर की. बेनेडिक्ट ने बताया कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान सचिन तेंदुलकर को अब हॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़मानी चाहिए. अपनी इच्छा को आगे बयान करते हुए बेनेडिक्ट ने कहा कि, सुपरहीरो डॉक्टर स्ट्रेंज के रोल के लिए सचिन बिलकुल परफेक्ट हैं.    बेनेडिक्ट कंबरबैच ने सिंगापूर में हो रही अपनी फिल्म 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर' के प्रेस टूर के दौरान इस बात का खुलासा किया. इस प्रेस टूर के दौरान बेनेडिक्ट ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली से यह बातें शेयर की. जब ब्रेट ली ने उनसे पूछा कि डॉक्टर स्ट्रेंज के कैरेक्टर के लिए उनकी नज़र में कौन सा क्रिकेटर है, जो बिलकुल फिट बैठेगा. तब इसके जवाब में उन्होंने सचिन तेंडुलकर का नाम लिया.  अपने बयान में बेनेडिक्ट ने कहा कि, "वह एक दमदार खिलाड़ी हैं और ये सुपरहीरो रोल उन पर एकदम फिट बैठता है." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्वल स्टूडियोज़ की फिल्म एवेंजर्स - इन्फिनिटी वॉर को भारत में 27 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बेनेडिक्ट पिछले दिनों सिंगापु में थे. बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर दिखाया जाएगा.

बेनेडिक्ट कंबरबैच ने सिंगापूर में हो रही अपनी फिल्म ‘एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर’ के प्रेस टूर के दौरान इस बात का खुलासा किया. इस प्रेस टूर के दौरान बेनेडिक्ट ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली से यह बातें शेयर की. जब ब्रेट ली ने उनसे पूछा कि डॉक्टर स्ट्रेंज के कैरेक्टर के लिए उनकी नज़र में कौन सा क्रिकेटर है, जो बिलकुल फिट बैठेगा. तब इसके जवाब में उन्होंने सचिन तेंडुलकर का नाम लिया.

अपने बयान में बेनेडिक्ट ने कहा कि, “वह एक दमदार खिलाड़ी हैं और ये सुपरहीरो रोल उन पर एकदम फिट बैठता है.” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्वल स्टूडियोज़ की फिल्म एवेंजर्स – इन्फिनिटी वॉर को भारत में 27 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बेनेडिक्ट पिछले दिनों सिंगापु में थे. बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर दिखाया जाएगा.

 

You May Also Like

English News